उपवास से पहले 'छोले-भटूरे' खाने पर कांग्रेस नेता अरविंदर सिंह लवली ने दी सफाई


नई दिल्ली ( 9 अप्रैल ):
दलितों पर कथित अत्याचारों के खिलाफ कांग्रेस पार्टी पूरे देश में उपवास रख रही है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस उपवास का नेतृत्व कर रहे हैं, लेकिन इसी बीच कांग्रेस के ही कुछ नेताओं के छोले-भटूरे खाते हुए फोटो वायरल हो रही है। 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी खुद राजघाट पर उपवास पर बैठे हैं, लेकिन इस बीच एक फोटो सामने आई है। बीजेपी नेता हरीश खुराना ने एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें कांग्रेस नेता अजय माकन, हारुन युसुफ, अरविंदर सिंह लवली छोले-भटूरे खा रहे हैं। आपको बता दें कि हरीश खुराना दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता मदन लाल खुराना के बेटे हैं।

फोटो में दिख रहे कांग्रेसी नेता अरविंदर सिंह लवली ने सफाई देते हुए कहा कि यह तस्वीर आज सुबह आठ बजे की है। अरविंदर सिंह ने यह माना कि वह सुबह में नाश्ता कर रहे थे। पर लवली ने साथ ही कहा कि यह बीजेपी असल मुद्दे से जनता का ध्यान भटका रही है। उन्होंने कहा, ये एक सांकेतिक उपवास था, पूरे दिन का नहीं था। ये उपवास सुबह 10.30 बजे के बाद शुरू होना था, इसमें कोई दिक्कत नहीं है। लवली ने कहा कि के बीजेपी के लोग देश चलाने की बजाए, हमारे खाने पर ध्यान दे रहे हैं। 

हरीश खुराना ने ट्वीट कर लिखा कि कांग्रेस के नेताओं ने लोगों को राजघाट पर अनशन के लिए बुलाया है। खुद एक रेस्तरां में बैठकर छोले भटूरे के मज़े ले रहे हैं। सही बेवकूफ बनाते हैं। 

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने भी हरीश खुराना के इस ट्वीट को रिट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि उपवास या उपहास। 3 घंटे भी बिना खाए नहीं रह पाए। फोटो ट्वीट होने के बाद ये लगातार शेयर की जा रही है।