VIDEO: उज्जैन में हार्दिक पटेल पर फेंकी गई स्याही, जानिए क्या है पूरा मामला ?

 

उज्जैन (8 अप्रैल): गुजरात में पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल पर मध्यप्रदेश के उज्जैन में स्याही फेंकी गई है। हालांकि मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक खुद को पाटीदार बता रहे थे। आरोपियों का कहना था कि हार्दिक ने पाटीदारों के आरक्षण के नाम पर केवल राजनीति की है। दरअसल हार्दिक पटेल इन दिनों मध्यप्रदेश के दौरे पर हैं और उज्जैन में जब वो एक कार्यक्रम में हिस्सा ले रहे थे तभी कुछ युवकों ने उनपर स्याही फेंक दी। स्याही हार्दिक के चेहरे और कपड़ों पर लगी। ये घटना उज्जैन में इंदौर रोड स्थित मेघदूत होटल पर घटी, जहां करीब 9 बजकर 15 मिनट पर उनके स्वागत के दौरान स्याही फेंकी गई। स्याही फेंकने वाले व्यक्ति का नाम मिलिंद गुर्जर बताया जा रहा है।

#WATCH: Man threw ink on Hardik Patel during an event in Ujjain, later apprehended by police. #MadhyaPradesh (07.04.18) pic.twitter.com/ccb1oS69sL

— ANI (@ANI) April 7, 2018
 

हार्दिक पटेल ने घटना के बाद ट्वीट कर कहा कि मुझ पर स्याही फेंक कर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उज्जैन में मेरा स्वागत किया। स्याही फेंकने वालों को हमने माफ किया, लड़ाई हमारी जारी है। गोलियों से नहीं डरता तो स्याही से कैसे डरूंगा। मेरे साथ Y सिक्योरिटी चलती है, मेरे जैसा व्यक्ति अगर सलामत नहीं है तो आम जनता का क्या होता होगा।

मुझ पर शाही फेंक कर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उज्जैन में मेरा स्वागत किया शाही फेंकने वालों को हमने माफ़ किया, लड़ाई हमारी जारी है।गोलियों से नहीं डरता तो शाही से कैसे डरूँगा मेरे साथ Y सिक्योरिटी चलती है,मेरा जैसा व्यक्ति अगर सलामती नहीं है तो आम जनता का क्या होता होगा !!!

— Hardik Patel (@HardikPatel_) April 7, 2018

बताया जा रहा है कि स्याही फेंकने वाला मिलिंद तेज तेज चिल्ला रहा था कि हार्दिक पटेल को मध्य प्रदेश में प्रवेश करने नहीं देंगे। घटना इतनी तेजी से घटी कि हार्दिक को संभलने का मौका तक नहीं मिला और स्याही उनके अलावा आस-पास खड़े लोगों पर भी गिरी।वहीं स्याही फेंके जाने के बाद वहां मौजूद लोगों ने मिलिंद को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की. हालांकि, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया और थाने ले गई।