गुजरात में शिवसेना लड़ेगी चुनाव, हार्दिक होंगे चेहरा: उद्धव ठाकरे

विनोद जगदाले, मुंबई (7 फरवरी): गुजरात से निकलकर हार्दिक पटेल मुंबई में शिवसेना के लिए प्रचार करेंगे। इसी कड़ी में उन्होंने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से मुलाकात भी की। जिसके बाद हार्दिक और उद्धव दोनों ने एक साझा प्रेस कांफ्रेंस करके मीडिया को आगामी रणनीति के बारे में जानकारी दी।

उद्धव ठाकरे ने कहा कि मैं हार्दिक का मातोश्री और मुंबई में स्वागत करता हूं। हार्दिक की इच्छा थी कि मातोश्री आकर बालासाहब का आशीर्वाद ले। न्याय और हक़ के लिए हार्दिक की लडाई है, जहां न्याय और हक़ की लड़ाई है वहां हार्दिक साथ होगा। उन्होंने कहा कि हमारी दोस्ती और रिश्ता कायम रहेगा, सब जानते है हम दोस्ती निभाते है।

ठाकरे ने कहा कि हार्दिक का यह घर है, आप कभी भी यहां आ जाए। गुजरात के लोगों को जरुरत पड़ी तो हम गुजरात में लड़ेंगे और हार्दिक हमारा चेहरा होगा। इसी के साथ उन्होंने कहा कि जरुरत नहीं है हम सरकार के साथ बने रहे, हम उनसे बंधे हुए नहीं है।

वहीं हार्दिक पटेल ने कहा कि छत्रपति शिवाजी की भूमि वीरो की भूमि है। बालासाहब को आकार यहां प्रणाम किया है। आदित्य भी मेरे उम्र का है, अच्छे लोगों के साथ अच्छे से आगे आए, जो लड़ाई लड़ रहे है उसके लिए आशीर्वाद लेने आया हूं।

हार्दिक ने कहा कि शिवसेना सेना के लिए जहां जरुरत होगी, वहा उनके साथ खड़े रहूंगा। शेर कभी कहता नहीं वो शेर है, यह खुद लोगों को मदद करते है। उन्होंने कहा कि आरक्षण व्यवस्था गलत नहीं है, उसे सही तरीके से लागू करना जरुरी है। जो लोगों को डराते है, शोषण करते है, उनके खिलाफ मेरी लड़ाई है।