Blog single photo

बचपन की दोस्त के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं हार्दिक पटेल

गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल शादी के बंधन में बंधने जा रही है। हार्दिक पटेल 27 जनवरी को अपने बचपन की दोस्त किंजल पटेल संग सात फेरे लेंगे

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (21 जनवरी): गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल शादी के बंधन में बंधने जा रही है। हार्दिक पटेल 27 जनवरी को अपने बचपन की दोस्त किंजल पटेल संग सात फेरे लेंगे। शादी समारोह 26 और 27 जनवरी को गुजरात के सुरेंद्रनगर में होगी। जानकारी के मुताबिक विवाह कार्यक्रम एकदम सादा होगा। शादी समारोह में करीब 100 लोगों को आमंत्रित किया गया है। इसमें दोनों ही परिवारों के करीबी लोग शामिल हैं।

जानकारी के मुताबिक किंजल का परिवार सूरत रहता है। किंजल  का परिवार मूल रूप से विरमगाम, अहमदाबाद में रहता है। इस शादी में करीबों रिश्तेदारों को बुलाया जाएगा। हार्दिक के पिता भरतभाई पटेल इस रिश्ते को लेकर उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि 'हार्दिक की शादी समाज के रीति-रिवाजों के अनुसार होगी। दोनों पक्षों की ओर से 50-60 लोग ही शामिल होंगे।' साथ ही उन्होंने कहा कि यह प्रेम विवाह नहीं है। शादी का कार्यक्रम परिवार की पसंद और रस्मों के अनुसार ही होगा।

जानकारी के मुताबिक किंजल अक्‍सर हार्दिक के घर आती थीं। किंजल और हार्दिक की बहन मोनिका एक साथ पढ़ती थीं। किंजल कॉमर्स से ग्रैजुएट हैं। वह इस समय गांधीनगर से एलएलबी की पढ़ाई कर रही हैं। र्दिक के शादी की घोषणा के साथ ही उन अफवाहों पर विराम लग गया है जिसमें कहा जा रहा था कि उनकी शादी टूट गई है।

NEXT STORY
Top