BREAKING: हार्दिक पटेल को गुजरात पुलिस ने लूट के मामले में किया गिरफ्तार


अहमदाबाद (28 अगस्त): पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति के संयोजक हार्दिक पटेल को गुजरात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने हार्दिक पटेल उस वक्त गिरफ्तार किया जब वो आणंद के वल्लभ में गणेश महोत्सव में आरती करने जा रहे थे। पुलिस ने लूट के मामले में गिरफ्तार किया है। 

मेहसाणा जिले के 'पास' कन्वीनर नरेन्द्र पटेल ने आरोप लगाया है कि शनिवार को हार्दिक पटेल तथा उसके साथियों ने पाटण की होटल में बुलाकर उससे बदसलूकी की। इतना ही नहीं उससे मारपीट भी की गई। इस दौरान हार्दिक पटेल सहित साथियों ने उसके गले में से सोने की चैन भी झपट ली। बाद में उसे होटल से धक्का देकर बाहर निकाल दिया। पाटण बी डिवीजन पुलिस में इस मामले की शिकायत दर्ज की गई है। पुलिस के बताये अनुसार नरेन्द्र पटेल ने हार्दिक पटेल सहित सुनिल खोखारिया, ब्रिजेश पटेल, धवल पटेल, दिनेश बामड़िया सहित छह लोगों के खिलाफ लूट और मारपीट की शिकायत की है। 

गुजरात में तीन महीने बाद विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में पार्टी के नेता की तरफ से ही हार्दिक पटेल पर लगाए गए लूट के आरोप से गुजरात की सियासत गरमा सकती है। वहीं विपक्षी दल खासतौर पर भाजपा चुनावी मौसम में इस मुद्दे पर हार्दिक को घेर सकती है।