युवराज ने बताया, ये खिलाड़ी बन सकता है टीम इंडिया का 'बेन स्टोक्स'


नई दिल्ली(5 जून): चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान के खिलाफ 32 गेंद में शानदार 53 रन का पारी खेलने वाले युवराज सिंह को मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से नवाजा गया। कप्तान कोहली से तारीफ पाने वाले युवराज किसी और ही खिलाड़ी की तारीफ कर रहे हैं। पाकिस्तान के खिलाफ आखिरी ओवर में 6 गेंद में 20 रन बनाने वाले हार्दिक पांड्या की युवराज ने जमकर तारीफ की।


- युवराज ने कहा, वह हमारी टीम का बेन स्टोक्स बन सकता है। उसने पाकिस्तान के खिलाफ अपनी खेल की क्षमता की  झलक दिखाई है और यह बताया है कि दबाव का उनपर कोई असर नहीं पड़ता।


- हार्दिक को विराट ने टीम में एक ऑलराउंडर के रूप में जगह दी थी और उन्होंने मैच में अपनी भूमिका बखूबी निभाई। हार्दिक को पाकिस्तान के खिलाफ आखिरी ओवर में बल्लेबाजी करने का मौका मिला। टीम मैनेजमेंट ने उन्हें धोनी से पहले बल्लेबाजी करने का मौका दिया। विश्व क्रिकेट के इतने बड़े मंच पर हार्दिक ने हाथ आए इस छोटे से मौके खाली नहीं जाने दिया।


- पांड्या 47वें ओवर में युवराज के आउट होने के बाद मैदान में बल्लेबाजी करने आए। उन्होंने पहली ही गेंद पर एक रन लेकर विराट को स्ट्राइक दे दी।


- पारी के आखिरी ओवर में पांड्या को बल्लेबाजी करने का मौका मिला। उस वक्त टीम इंडिया का स्कोर 3 विकेट पर 296 रन था। स्पिनर इमाद वसीम की लगातार तीन गेंदों पर तीन छक्के जड़कर पांड्या ने न केवल टीम इंडिया को 300 रन के पार पहुंचाया। इसके साथ ही उन्होंने प्रशंसकों का दिल भी जीत लिया।


- इसके बाद गेंदबाजी में भी पांड्या ने अपना कमाल दिखाया। 8 ओवर में उन्होंने 43 रन देकर 2 विकेट हासिल किए। कप्तान सरफराज अहमद और इमाद वसीम को पांड्या ने अपना शिकार बनाया। इन दोनों खिलाड़ियों के आउट होने के बाद टीम इंडिया की जीत महज औपचारिकता ही रह गई थी।