हार्दिक के भाई क्रुणाल पांड्या की हुई शादी, अंबानी, बिग बी और सचिन समेत आए इतने सेलेब्स

 

मुंबई (29 दिसंबर): टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के बड़े भाई और IPL में मुंबई इंडियंस टीम के प्लेयर क्रुणाल पंड्या की शादी बुधवार (27 दिसंबर) को हो गई। दिन में हुई शादी के बाद मुंबई के JW मैरियट होटल में रात को एक ग्रैंड रिसेप्शन हुआ। जिसमें बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी, बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन, एक्ट्रेल एली अवराम समेत क्रिकेट वर्ल्ड के कई दिग्गज शामिल हुए।  

क्रुणाल पंड्या की शादी के रिसेप्शन में रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, युजवेंद्र चहल, पार्थिव पटेल और इरफान पठान समेत कई क्रिकेटर्स पहुंचे। बॉलीवुड सुपरस्टार और मुंबई इंडियनस के बड़े फैन अमिताभ बच्चन भी इस रिसेप्शन में पहुंचे। रिसेप्शन के दौरान IPL टीम मुंबई इंडियन्स टीम के ओनर मुकेश अंबानी पूरे परिवार के साथ इस फंक्शन में नजर आए।

अंबानी फैमिली से मुकेश अंबानी के अलावा उनकी वाइफ नीता अंबानी, बड़ा बेटा आकाश अंबानी और बेटी ईशा अंबानी भी पार्टी में पहुंचे।

हार्दिक पंड्या और उनके पिता ने अंबानी फैमिली का वेलकम किया था। वहीं जाते वक्त न्यूली मैरिड कपल उन्हें ड्रॉप करने के लिए गेट तक पहुंचा था।

वैसे तो इस रिसेप्शन में कई खास मेहमान शरीक हुए लेकिन सबसे ज्यादा खास मेहमान रहे मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर। हार्दिक के भाई के रिसेप्शन में अकेले ही पहुंचे थे। इस दौरान हार्दिक ने स्वयं बाहर आकर सचिन का स्वागत किया।