धमाकेदार पारी खेलने के बावजूद हार्दिक पांड्‍या हुए ट्रोल, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

नई दिल्ली (19 सितंबर): भारत ने रविवार को 5 मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में हरा दिया। भारत की इस जीत में हार्दिक पांड्या का अहम योगदान रहा। हार्दिक पांड्‍या ने रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऑलराउंड प्रदर्शन कर टीम इंडिया को जीत दिलाई। पांड्‍या ने 83 रनों की धमाकेदार पारी खेलने के बाद दो विकेट भी लिए और मैन ऑफ द मैच चुने गए, इसके बावजूद सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया गया। इसकी वजह जानकर हैरान हुए बिना नहीं रह पाएंगे आप भी।

टीम इंडिया 87 रनों पर 5 विकेट की विषम स्थिति में थी, जब पांड्‍या क्रीज पर धोनी का साथ देने उतरे। दोनों ने छठे विकेट के लिए 118 रनों की भागीदारी कर पारी को संभाला। पांड्‍या ने 66 गेंदों की अपनी पारी में 5 चौके और 5 छक्के लगाए। जैसे ही पांड्‍या आउट होकर पैवेलियन लौटे, एक ट्वीट को देखते ही सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करने वालों की बाढ़ सी आ गई।

आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने ट्‍वीट किया कि पांड्‍या ने इस पारी के दौरान अपनी आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस के ग्लोब्ज पहने हुए थे। वैसे इस फ्रेंचाइजी का इरादा पांड्‍या की आलोचना करना नहीं था। सीएसके ने तो यह ट्‍वीट किया था- पांड्‍या मुंबई इंडियंस के ग्लोब्ज पहनकर खेल रहे हैं। धोनी भी चेपॉक पर लौटे हैं। दोनों भारत के लिए खेल रहे हैं। इसे ही अनेकता में एकता कहते हैं।

यह ट्‍वीट आते ही फैंस ने पांड्‍या की इस बात के लिए आलोचना करना शुरू कर दी कि वे भारतीय टीम की तरफ से खेलते वक्त मुंबई इंडियंस के ग्लोब्ज पहने हुए थे।