ये खिलाड़ी बनना चाहता है टीम इंडिया का 'कालिस'

नई दिल्ली(17 फरवरी): ऑस्ट्रेलिया दौरे से अपने अंतर्राष्ट्रीय करियर के शुरुआत करने वाले टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपने प्रदर्शन से हर किसी को प्रभावित किया। हार्दिक ने श्रीलंका के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई टी-20 सीरीज में भी अच्छा खेल दिखाया।

एक चैनल से बात करते हुए हार्दिक ने अपने करियर के टर्निंग प्वाइंट के बारे में बताया। बरौदा के इस ऑलराउंडर ने बताया कि कि वे हमेशा से दक्षिण अफ्रीका के महान ऑलराउंडर जैक्स कालिस का फैन रहा है। हार्दिक ने कहा कि वो भारत के लिए सब कुछ करना चाहते हैं, जैसे कालिस ने द.अफ्रीका के लिए किया। बैटिंग, बोलिंग और फील्डिंग। क्योंकि उन्होंने अपनी टीम के लिए जो किया वो काबिले तारीफ है।

हार्दिक ने कहा कि जब गेंदबाजी की बात आती थी तो वे एक अच्छे तेज गेंदबाज होते थे, जब बल्लेबाजी की बात आती थी तो वो एक अच्छे बल्लेबाज होते थे। साथ ही वो एक बेहतरीन फील्डर भी थे।हार्दिक ने आईपीएल को अपने जीवन का टर्निंग प्वाइंट बताया। हार्दिक ने कहा कि क्योंकि एक साल पहले किसी को नहीं पता था कि हार्दिक पांड्या कौन है। अब लोगों को पता है कि हार्दिक एक ऑलराउंडर है। जो पहले मुंबई इंडियंस के लिए खेलता था और अब टीम इंडिया का हिस्सा है। एक साल में मेरा जीवन बदल गया है। बता दें पांड्या की गेंदबाजी और बल्लेबाजी को देखते हुए भारत को लंबे समय से एक ऑलराउंडर की तलाश खत्म होती दिख रही है।