पांड्या ने 3 गेंद पर लिए 3 विकेट, नहीं हुई Hat trick

नई दिल्ली(2 मार्च): टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या बांग्लादेश में चल रहे एशिया कप में अपने प्रदर्शन का लोहा मनवा चुके है। हार्दिक जहां पहले मैच में बांग्लादेश के खिलाफ ताबड़तोड़ रन बनाए तो पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ गेंद से कमाल किया। पाक के खिलाफ जहां पांड्या 8 रन देकर तीन विकेट लिए थे, तो श्रीलंका के खिलाफ 2 विकेट लिए। 

पांडया ने लगातार तीन गेंदों पर तीन विकेट लिए, लेकिन ये हैटट्रिक नहीं बन पाई। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि उन्होंने ये तीन विकेट दो मैचों में लिए। पांड्‍या ने शनिवार को मीरपुर में पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में लगातार दो गेंदों में दो विकेट लिए थे और पाकिस्तान की पारी समाप्त हो गई थी।

उन्होंने अपने चौथे ओवर की दूसरी गेंद पर मोहम्मद सामी को सुरेश रैना के हाथों आउट किया। उन्होंने अपनी अगली गेंद पर मोहम्मद ‍आमिर को बोल्ड किया था और विपक्षी टीम की पारी समाप्त हुई थी। उन्होंने उस मैच में 3.3 ओवरों में 8 रन देकर 3 विकेट लिए थे। 

मंगलवार को श्रीलंका के खिलाफ पांड्‍या ने अपने पहले ओवर की पहली गेंद पर तिलकरत्ने दिलशान (18) को आउट किया। इस तरह उन्होंने लगातार तीन गेंदों पर तीन विकेट लिए, लेकिन हैटट्रिक नहीं हो पाई।