हार्दिक से 20 गुना महंगे हैं उनके भाई क्रुणाल पांड्या, पहली बार हुआ ऐसा

 

नई दिल्ली(13 अप्रैल): टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल आईपीएल-9 में मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे हैं। पहले मैच में टीम से बाहर रहने वाले क्रुणाल को आज कोलकाता के खिलाफ मैच में उतारा जा सकता है। 

क्रुणाल अपने भाई हार्दिक की तरह एक ऑलराउंडर हैं। हार्दिक और क्रुणाल पहले सगे भाई हैं, जिन्हें एक ही आईपीएल टीम की ओर से खेलने का मौका मिला है। इससे पहले इरफान और यूसुफ पठान जरूर आईपीएल में खेल रहे हैं, लेकिन उनकी टीम अलग-अलग है।

क्रुणाल न केवल जबरदस्त बैटिंग कर लेते हैं, बल्कि अपनी बॉलिंग से चौंकाने का दम भी रखते हैं। बता दें हार्दिक से क्रुणाल 20 गुना महंगे हैं। उन्हें इस साल हुए ऑक्शन में 2 करोड़ रुपए का खरीदा था।जबकि हार्दिक की 2015 में सिर्फ 10 लाख रुपए की बोली लगी थी।

दिखा चुके हैं दम

वडोदरा में आयोजित हुई तीन दिवसीय झवेरी प्रीमियर लीग के रिलायंस-11 और वाएससी-11 के बीच खेले गए मैच में क्रुणाल ने 327 गेंदों का सामना करते हुए 21 छौंकों और 26 छक्कों की मदद से 336 रन की बड़ी पारी खेली। क्रुणाल ने क्रीज पर 476 मिनट बिताया। रिलायंस-11 टीम की ओर से गेंदबाजी करते हुए क्रुणाल पांड्या ने दो विकेट लिए।