इस लड़की की वजह से हार्दिक पांड्या का 'जन्नत गर्ल' से हुआ ब्रेकअप !


न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (29 नवंबर): टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या सिर्फ अपनी लवलाइफ को लेकर ही सुर्खियों में रह रहे हैं। बीते दिनों से हार्दिक का नाम कई हसीनाओं से जुड़ चुका है। हार्दिक का बीते दिनों से जन्नत गर्ल ईशा गुप्ता के साथ जोड़ा जा रहा है। कहा जा रहा है कि पिछले कई दिनों से हार्दिक पांड्या  ईशा के साथ प्यार में हैं। दिलचस्प बात ये है कि एक दूसरे को डेट करने वाले ईशा और हार्दिक एक दूसरे के साथ पब्लिक प्लेस पर नज़र नहीं आ रहे हैं। जब ईशा और हार्दिक के लिंक-अप की पड़ताल की तो पता चला है कि दोनों मीडिया से बचने के लिए एक साथ बाहर घूमने से बचते हैं। 



दोनों एक दूसरे के घर-पर मिलते हैं। लेकिन अब खबर आ रही है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अब दोनों के बीच दूरियां आ गई हैं। इस बात का इशारा खुद ईशा ने सोशल माीडिया पर दिया है। ईशा ने एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में ईशा ने बताया है कि, आप लोगों को जबरदस्ती किसी चीज को पसंद नहीं करा सकते। 



जबरदस्ती से न तो प्यार होता है और न ही कोई आपसे प्यार कर सकता है। आप लोगों को अपने वश में भी नहीं रख सकते। लेकिन अच्छी खबर ये है कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। इस पोस्ट से ईशा ने सीधा सीधा इशारा किया है कि वो अब हार्दिक के साथ नहीं है। बताया जा रहा है कि हार्दिक औऱ ईशा का ब्रेकअप किसी औऱ की नहीं बल्कि सोफी चौधरी की वजह से हुआ है। 



वैसे हार्दिक पांड्या इन दिनों सीरियल डेटर बनते जा रहे हैं। ईशा से पहले हार्दिक एली अवराम को डेट कर रहे थे। एली के साथ हार्दिक की क्लोजनेस से तो हर कोई वाकिफ था। लेकिन फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया।



हार्दिक एली के साथ कमिटमेंट नहीं चाहते थे। इसलिए दोनों अलग हो गए। एली के बाद हार्दिक का नाम उर्वशी रौतेला से भी जुड़ा। हालांकि फिर ये खबरें भी शांत हो गईं। इसके बाद वो ईशा को डेट करने लगे और अब कहा जा रहा है कि ईशा से ब्रेकअप कर हार्दिक एली को डेट कर रहे हैं।


Image credit: Google