इस एक्ट्रेस ने कराया हार्दिक और एली अवराम का ब्रेकअप !

मुंबई (1 जून): पिछले दिनों हर तरफ ये ख़बर थी कि टीम इंडिया के क्रिकेटर हार्दिक पांड्या एली एवराम  को डेट कर रहे हैं। पिछले दिनों हार्दिक पांड्या लगातार एली एवराम के साथ लगातार नज़र आ रहे थे। वहीं पता चला था कि एली एवराम  हार्दिक को लेकर इतना सीरियस हो चुकी थीं कि वो हार्दिक पांड्या के साथ घर बसाना चाहती थीं। एली एवराम कई बार हार्दिक के घरवालों से मुलाक़ात कर चुकी थीं इसके अलावा वो अपने परिवार वालों से भी हार्दिक को मिलवा चुकी थी। 

अब खबर है कि हार्दिक और एली का ब्रेकअप हो चुका है। इससे भी शॉकिंग बात ये है कि एली और हार्दिक के ब्रेक-अप की वजह उर्वशी रौतेला को बताया जा रहा है। हाल ही में एक बिज़सनेसमैन की पार्टी में हार्दिक पांड्या पहुंचे थे। पार्टी में वो उर्वशी  के साथ कुछ ज़्यादा ही क्लोज हो रहे थे्। उस पार्टी में हार्दिक पांड्या की नज़र पूरे टाइम उर्वशी पर ही थी। पार्टी में हार्दिक के साथ एली एवराम मौजूद नहीं थीं। एली किसी शूट के सिलसिले में विदेश गई थीं लेकिन एली को जब पता चला कि उनके पीठ पीछे उर्वशी रौतेला हार्दिक के साथ क्लोज हो रही थी तो एली काफी नाराज हो गई। 

कुछ दिन पहले ही इंडिया लौटने के बाद एली हार्दिक के साथ एक पार्टी अटेन्ड करने गई थीं. उस पार्टी में उर्वशी रोटेला भी मौजूद थीं.. बस फिर क्या था। उर्वशी को देखते ही एली का चेहरा ग़ुस्से से तमतमा गया और इसके बाद उन्होंने भरी महफिल में उर्वशी रोटेला को खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया हालांकि चुप तो उर्वशी भी नहीं रहीं. उन्होंने भी एली को ख़ूब खरी खोटी सुनाई। दिलचस्प बात ये है कि दोनों हसीनाओं की इस कैटफाइट से हार्दिक इतना घबरा गए कि वो फौरन ही अपने भाई के साथ पार्टी से नो-दो-ग्यारह हो गए।