पांड्या ब्रदर्स पर चढ़ा धनुष का बुखार, मिलकर गाया- वाय दिस कोलावेरी-कोलावेरी डी

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (11 अगस्त): पंड्या ब्रदर्स हमेशा सुर्खियों में रहते हैं चाहे खेल का मैदान हो या मैदान के बाहर दोनों आपस में काफी मस्ती करते हैं। आईपीएल में मुंबई इंडियंस (MI) के लिए क्रिकेट खेलकर राष्ट्रीय टीम में अपनी जगह बनाने वाले पंड्या बंधु इन दिनों म्यूजिक में भी हाथ आजमा रहे हैं। टि्वटर पर अपलोड किया गया उनका नया विडियो तो कम से कम यही बताता है।

क्रुणाल ने अपने टि्वटर अकाउंट पर एक विडियो अपलोड किया है। इस विडियो में दोनों भाई शॉर्ट्स पहनकर सोफे पर बैठे हैं और हाथ में माइक लेकर गाना गुनगुना रहे हैं। दोनों भाइयों ने जो गाना गाया है, वह 2012 का सुपरहिट सॉन्ग कोलावेरी डी गाया है। धनुष का यह सॉन्ग जब बाजार लॉन्च हुआ था, तो धनुष रातों-रात सुपरस्टार बन गए थे। क्रुणाल ने 59 सेकंड का यह विडियो ट्वीट किया और हार्दिक पंड्या को टैग करते हुए लिखा, पंड्या म्यूजिक स्टूडियो में वाय दिस कोलावेरी कोलावेरी कोलावेरी डी। इसके साथ उन्होंने म्यूजिक, माइक और लाफ्टर का इमोजी भी बनाया है।

बता दें क्रुणाल पंड्या हाल ही में भारत के अमेरिका और वेस्ट इंडीज दौरे पर T20 टीम का हिस्सा था। पंड्या ने अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से टीम इंडिया की सीरीज जीत में अहम रोल अदा किया। भारत ने विंडीज टीम को 3-0 से हराया और क्रुणाल पंड्या को इस सीरीज में मैन ऑफ द सीरीज चुना गया।