OMG : सनी लियोनी के लिए हार्ड कौर ने ये क्या कह दिया...(वीडियो)

नई दिल्ली (9 फरवरी) : एक्ट्रेस सनी लियोनी हाल में उनसे लिए गए एक इंटरव्यू को लेकर बहुत सुर्खियों में रही थी। इस इंटरव्यू में सनी से उनके अतीत को लेकर जिस तरह के सवाल किए गए थे, उस पर बॉलिवुड की कई हस्तियों ने एतराज़ जताया था। अब गायिका हार्ड कौर ने सनी लियोनी को लेकर की गई टिप्पणी से नया विवाद छेड़ दिया है।

एक इवेंट में हार्ड कौर मीडिया के लिए फोटो खिंचवा रही थीं। किसी ने वहां सनी लियोनी की फिल्म मस्तीज़ादे का ज़िक्र भी नहीं किया। लेकिन अचानक खुद ही हार्ड कौर ने कहा, अगर मैं सेक्रेटरी होती तो कितनी सेक्सी लगती जैसे ....... सनी लियोनी।    

अब देखना होगा कि सनी लियोनी की ओर से हार्ड कौर की टिप्पणी पर कोई जवाब आता है या नहीं।

इससे पहले सनी लियोनी को लेकर राखी सावंत भी विवादित बयान दे चुकी हैं। राखी ने कहा था, "हम सनी लियोनी पर अहसान कर रहे हैं। हम उसे कपड़े पहनने के लिए भुगतान कर रहे हैं। मैंने अपने काम से लोगों के दिल जीत कर ये मुकाम हासिल किया है। मैंने कोई पॉर्न फिल्म नहीं की। मैं सनी लियोनी को भारत से धकेलना चाहती हूं और वहीं पहुंचाना चाहती हूं जहां से वो आई है।"

राखी के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए सनी लियोनी ने 'हिंदुस्तान टाइम्स' से कहा था कि "ये सब निराधार और बेकार बातें  हैं। ये गैर पेशेवर हैं। आपने किसी भी एक्टर या एक्ट्रेस को इतना खराब बोलते नहीं देखा होगा जैसा कि उन्होंने कहा है। ये उनकी समस्या है। मैं इसकी परवाह नहीं करती। मैं यहां अच्छा काम करने के लिए हूं और उसी पर फोकस रखूंगी।"

देखें वीडियो-

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=X5rzArb_YN8[/embed]