एक मंच पर दिखेंगे हरभजन और शोएब

नई दिल्ली (21 जुलाई): कभी क्रिकेट के मैदान पर एक दूसरे के खिलाफ आंखें तरेरने वाले क्रिकेटर्स हरभजन सिंह और शोएब अख्तर पर एक ही मंच पर एक साथ दिखेंगे वो भी जज बनकर। दरअसल, भज्जी और शोएब एक कॉमेडी शो का जज बनकर आ रहे हैं। 

यानि पहले क्रिकेट फिर कमेंट्री और अब कॉमेडी, क्रिकेट में हरभजन सिंह और शोएब अख्तर की पारी का द एंड हो चुका है। ऐसे में अब ये दोनों ही दिग्गज छोटे पर्दे के कॉमेडी सीरियल मजाक मजाक में का जज बनकर आ रहे हैं।

क्रिकेट के मैदान पर इन दोनों के जंग की बात पुरानी हो चुकी है। मैदान पर भले ही शोएब और भज्जी एक दूसरे के दुश्मन बन जाते थे लेकिन मैदान के बाहर इनकी दोस्ती किसी से छिपी नहीं है। शायद इनके बीच इसी केमेस्ट्री को भूनाने के लिए मजाक मजाक है की मेकर एकता कपूर ने इन्हें इस शो का जज बनाया है।

आपको तो पता हो कि भज्जी से पहले पूर्व क्रिकेटर सिद्धू पा जी कॉमेडी शो का जज बनकर घर घर मशहूर हो चुके हैं। नवजोत सिंह सिद्धू ने सबसे पहले कलर्स पर कपिल के शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में नजर आएं थे जिसमें उनकी शायरी कहने का अंदाज और ठोकी ताली वाली बात फैंस को खूब पसंद आई।

इसके बाद जब कलर्स से कपिल को रिप्लेस किया गया तो सोनी पर दिखाए जाने वाले द कपिल शर्मा शो में भी जज की कुर्सी पर सिद्धू को ही बिठाया गया और यहां भी सिद्धू पा जी अपनी हाजिरजवाबी और शेरो शायरी से कपिल की तरह ही खूब महफिल लूट रहे हैं।

तो सिद्धू की तरह हरभजन सिंह भी छोटे पर्दे पर मस्ती और धमाल के लिए जाने जाते हैं। उन्होने कई अवार्ड शोज और रिएलीटी शोज में अपने डांस और हाजिरजवाबी का हुनर दिखाया है।

लेकिन भज्जी और शोएब पहली बार किसी शो का जज बनकर आ रहे हैं अब देखना ये हैं कि इन क्रिकेटर्स की कॉमेडी फैंस को कितना एंटरटेन करती है आपको बता दें कि ये शो 23 जुलाई से लाइफ ओ के चैनल पर ऑन एयर होने वाला है।