युवराज की टीम में वापसी अन्य खिलाड़ियों को भी करेगा मोटिवेट- हरभजन सिंह

नई दिल्ली (18 जनवरी): टीम इंडिया से बाहर चल रहे ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने युवराज सिंह को इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे वनडे और टी-20 सीरीज में शामिल किए जाने पर खुशी का इजहार किया है। हरभजन सिंह ने ट्वीट किया है कि इससे टीएम इंडिया के अन्य खिलाड़ियों को भी हौसला मिलेगा और वो टीएम में वापसी के लिए अपनी तरफ से लगातार कोशिशें जारी रखेंगें।

गौरतलब है की युवाराज सिंह लंबे असरे में टीएम इंडिया से बाहर थे। लेकिन पिछले दिनों युवराज सिंह ने रणजीत ट्रॉफी समेत अन्य घरेलू मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन किया था और जमकर रन बनाए थे। जिसके बाद बीसीसीआई ने युवराज सिंह को टीम में शामिल करने का फैसला किया। आपको बता दें की हरभजन सिंह भी लंबे असरे से टीम से बाहर चल रहे हैं। ऐसे में हरभजन सिंह का ये ट्वीट कई मायने रखता था।

ट्वीट कर इंग्लैंड के खिलाफ युवराज सिंह के वनडे और टी-20 के जरिए विवाद खड़ा कर दिया। हालांकि बाद में उन्‍होंने ट्वीट को हटा दिया। भज्‍जी ने इंग्‍लैंड के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम के ऐलान को लेकर टि्वटर के सहारे अपनी बात रखी। उन्‍होंने चयनकर्ताओं पर निशाना साधते हुए पूछा कि टीम में करुण नैयर कहां है।