हरभजन ने लिया इंटरव्यू, कोहली ने दिया ये जवाब

नई दिल्ली(1 फरवरी): ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टी-20 मैच जीतकर टीम जश्न के मूड में है। इस एतिहासिक जीत का जश्न खिलाड़ी अपने-अपने ढंग से मना रहे हैं। सीरीज में दमदार प्रदर्शन करने वाले विराट कोहली भी बेहद खुश हैं। 

कोहली ने कहा कि टीम ने टी20 सीरीज में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। कोहली ने कहा कि वनडे सीरीज में पहले चार मैच हारने के बाद आखिरी मैच और फिर टी20 सीरीज के तीनों मैच जीतने के बाद वह बहुत खुश हैं। 

बीसीसीआई डॉट टीवी के लिए टीम इंडिया के स्टार स्पिनर हरभजन सिंह को दिए 'इंटरव्यू' में कोहली ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया का उसी की धरती पर सफाया करना एक बड़ी उपलब्धि है और टी20 विश्व कप के लिए टीम की परफेक्ट शुरुआत है।

कोहली ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया आना और यहां बल्लेबाजी करना उन्हें पसंद है। साथ ही यहां दर्शकों से मिलने वाली चुनौती भी उन्हें और अच्छा करने की प्रेरणा देता है। कमाल की बात यह थी कि बीसीसीआई डॉट टीवी के लिए कोहली का यह इंटरव्यू हरभजन सिंह कर रहे थे। कोहली ने हरभजन की भी तारीफ करते हुए कहा कि भले ही वह कोई भी मैच नहीं खेले लेकिन हर समय वह टीम का हौसला बढ़ाते रहे और यह काफी अच्छी बात है। 

हरभजन ने कोहली से कहा कि जब सचिन बल्लेबाजी करने आते थे तो दर्शक इसी तरह प्रतिक्रिया देते थे जैसी वह कोहली के लिए देते हैं। हरभजन ने कोहली को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।