पहले भी भिड़ चुके हैं हरभजन, इस कारण हुए थे पूरे IPL से बाहर

नई दिल्ली(2 मई): आईपीएल 9 में रविवार को हुए दूसरे मुकाबले में मुंबई इंडियंस के दो खिलाड़ी आपस में ही भिड़ गए। पारी के 11वें ओवर की चौथी गेंद पर पुणे सुपरजाइंट्स के सौरव तिवारी ने ऑफ स्टंप के बाहर से गेंद को पुल किया जो डीप मिडविकेट और लॉग ऑन के बीच में गई थी। रायुडू मिड विकेट से दौड़ लगा रहे थे और टिम साउदी लॉग ऑन से। रायुडू ने गेंद को रोकने के लिए अपनी दाईं और डाइव लगा दी, गेंद रायुडू के हाथों में थी जिसे उन्होंने साउदी की ओर उछाल दिया लेकिन साउदी अपने गति से रायुडू को क्रॉस कर गए और गेंद चार रनों के लिए चली गई। इस पर हरभजन ने रायडू को अपशब्द कहे। 

राडयू इसपर नाराज होकर गेंदबाजी क्रीज की तरफ हरभजन के पास आए। हरभजन ने रायडू को मनाने की कोशिश की लेकिन रायडू नहीं माने। 

पहले भी भिड़ चुके हैं हरभजन

आईपीएल के पहले सीजन में ऐसा कुछ हुआ था जो इस लीग के इतिहास की सबसे शर्मनाक घटना थी। मुंबई इंडियंस और पंजाब के बीच ये मैच हो रहा था। हरभजन सिंह ने श्रीसंत को उनकी किसी बात पर थप्पड़ जड़ दिया था। श्रीसंत टीम मालिकिन प्रीती जिंटा और साथी खिलाड़ी वीआरवी सिंह के साथ कैमरे में रोते हुए नजर आ रहे थे। 

श्रीसंत ने बाद में ट्वीट करके कहा कि ये घटना पूरी तरह से प्लान की हुई थी। इसके बाद भज्जी को पूरे टूर्नामेंट के लिए बाहर कर दिया गया था। वहीं श्रीसंत को वार्निंग देकर छोड़ दिया गया था। हालांकि आज भी आठ साल बाद श्रीसंत इस घटना के लिए इंटरनेट पर जोक का पात्र बनाकर ट्रोल किए जाते हैं।