हरभजन बोले, IPL में करोड़ों में बिकेगा वेस्टइंडीज का ये खिलाड़ी


न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 22 अक्टूबर ): भारत और वेस्टइंडीज के बीच 5 वनडे मैचों की सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया ने भले ही वेस्ट इंडीज की टीम को 8 विकेट से हरा दिया हो। लेकिन वेस्ट इंडीज के खिलाड़ी शिमरोन हेटमेयर  का अंदाज हरभजन सिंह को भा गया। कैरिबियाई टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 323 रन का लक्ष्य रखा था। इस स्कोर में हेटमेयर के तूफानी शतक का अहम रोल था। उन्होंने मात्र 78 बॉल में 106 रन की अहम पारी खेली। इस तूफानी पारी में उन्होंने 6 चौके और 6 छक्के जड़े।  

इन दिनों टीम इंडिया से बाहर चल रहे सीनियर ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने जमकर तारीफ की। भज्जी ने इस युवा बल्लेबाज की तारीफ करते हुए लिखा, 'हेटमेयर की क्या शानदार पारी रही। आईपीएल 2019 में वह अब करोड़ों में बिकने वाला नया खिलाड़ी होगा।'  

पूर्व टेस्ट क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने भी हेटमेयर की जमकर तारीफ की और उन्होंने भी इस पारी में उनके आईपीएल में चमकने की संभावनाएं जताईं। बता दें हेटमेयर अपने करियर का 13वां वनडे मैच ही खेल रहे हैं और यह वनडे क्रिकेट में उनका तीसरा शतक था। वह वेस्ट इंडीज के पहले ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्होंने सबसे कम मैच खेलकर तीन वनडे शतक जड़े हैं।