ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हरभजन ने इस खिलाड़ी को गुस्से में कहा था गर्भवती!

नई दिल्ली(3 जुलाई): ऑस्ट्रेलिया के दौरे के दौरान डेरेन लीमैन के लगातार छींटाकशी करने से आजिज आकर हरभजन सिंह ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के इस मौजूदा मुख्य कोच के ‘बड़े पेट’ की ओर इशारा करके पूछा था कि क्या वह ‘गर्भवती’ हैं। इस अनुभवी आफ स्पिनर ने  इसका खुलासा किया।

हरभजन ने कहा कि उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की बातों का हमेशा वापस जवाब दिया और इनमें लीमैन और महान तेज गेंदबाज ग्लेन मैकग्रा भी शामिल हैं। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के साथ हरभजन की बहस होती रही है। हरभजन ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को लगता है कि वे सबसे बड़े सुपर स्टार हैं, उन्हें कोई नहीं हरा सकता, वे हमेशा दबदबा बनाने की कोशिश करते हैं। लेकिन हम ऐसी पीढ़ी के हैं जो कभी दबकर नहीं रहती। मैं पंजाब का हूं और पंजाबी हमेशा अपने मन की बात कह देते हैं।

एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में हरभजन ने कहा कि मैं बल्लेबाजी कर रहा था और लीमैन लगातार छींटाकशी कर रहा था। उसका पेट काफी बड़ा था और उसकी छींटाकशी से मैं इतना खीज गया कि उसके पेट की ओर इशारा करते हुए पूछा कि क्या तुम गर्भवती हो। लीमैन ने यह शेन वार्न को बताया तो वह ठहाके मारकर हंसने लगा। वार्न ने मुझसे पूछा कि क्या मैंने ऐसा कहा. वैसे, आम तौर पर खिलाड़ियों के इतने बड़े पेट नहीं होते।