करिश्मा ने पति और सास पर दर्ज़ कराया क्रूरता बरतने का केस

मुंबई (27 फरवरी) : एक्ट्रेस करिश्मा कपूर की शिकायत पर उनके पति और सास के ख़िलाफ़ खार पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है। करिश्मा ने पति संजय कपूर और उनकी मां रानी सुरिंदर कपूर पर मानसिक क्रूरता बरतने और उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक आईपीसी की धारा 498 ए (पति या उसके रिश्तेदारों की ओर से क्रूरता बरतने) और धारा 34 (समान इरादा) के तहत एफआईआर दर्ज कराई गई है।  

एक अधिकारी ने बताया कि एक्ट्रेस की तरफ से उनके वकील ने पिछले हफ्ते शिकायत दाखिल की। अधिकारी के मुताबिक दोनों आरोपियों के बयान रिकॉर्ड कराए जाएँगे। जांच का क्या नतीजा निकलता है इसी के आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी।

 अधिकारी ने ये भी कहा कि हम तत्काल कोई गिरफ्तारी नहीं करने जा रहे। करिश्मा के वकील संजोग एस परब के मुताबिक मानसिक उत्पीड़न और क्रूरता बरते जाने की वजह से पिछले हफ्ते शिकायत दाखिल की गई।

बता दें कि इस मामले में परब के साथ वरिष्ठ वकील महेश जेठमलानी भी करिश्मा के लिए पैरवी करेंगे। शिकायत में और किन बातों का उल्लेख है, ये जानकारी देने से परब ने इनकार किया। करिश्मा और संजय मुंबई की फैमिली कोर्ट में तलाक का मुकदमा भी लड़ रहे हैं।