शादी के 10 दिन बाद हुआ बच्चा, ससुराल वालों ने स्वीकारा

नई दिल्ली(20 जुलाई): शादी के 10 दिन बाद ही एक नवविवाहिता को बच्चा हो गया लेकिन खास बात यह है कि ससुराल वालों ने मां और बच्चे दोनों को स्वीकार कर लिया। ससुराल वालों ने जब महिला से पूछा कि ये कैसे हो गया? तो उसने बताया कि गांव का एक युवक उसके साथ जबरदस्ती सबंध बनाता था। पीड़िता ने 10 महीने बाद अब उस युवक के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया है।

अपना पक्ष रखते हुए महिला ने कहा कि उसके गांव में एक युवक काशीराम सिलावत (22) ने शादी से पहले कई बार उसके साथ रेप किया था। उस युवक के खिलाफ सोमवार को पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने कहा कि महिला का पति भी एक साल पहले से उससे मिलने जाता था इस दौरान पति से भी उसके संबंध रहे हैं। पुलिस ने बताया कि महिला के माता-पिता गुजर चुके हैं। वह अपने भाइयों के साथ परवलिया के पास एक गांव में रहती थी। उसकी शादी जिस व्यक्ति से हुई है वह रायसेन जिले के मोतीपुरा का रहने वाला है।

महिला की शादी 9 जुलाई के हुई थी। शादी के 10 दिन बाद ही उसे पेट में दर्द होने लगा और उसने एक बच्चे को जन्म दे दिया। यह देख ससुराल वाले आश्चर्य में पड़ गये। जब उन्होंने इसके बारे में सवाल किया तो उसने बताया कि गांव के काशीराम ने उसका रेप किया था। इसके बाद जान से मारने की धमकी और बदनामी का डर दिखाकर उसने कई बार रेप किया। पुलिस ने बताया कि महिला का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। इसके बाद बच्चे और पति का डीएनए टेस्ट भी कराया जाएगा। महिला इतनी तंदरुस्त है कि 10 दिन साथ रहने के बाद भी ससुराल वालों और पति को नहीं पता चल पाया कि वह पेट से है।