भागकर आ गई 'हैप्पी', मुंबई में हुई स्पेशल स्क्रीनिंग

तान्या अरोड़ा, नई दिल्ली (19 अगस्त): फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' शुक्रवार को रिलीज़ हो गई। इस मल्टीस्टारर फिल्म की मुंबई में स्क्रीनिंग रखी गई। जिसमें कौन-कौन आया आइए आपको बताते है।

इस बार के फिल्मी फ्राईडे में बॉक्स-ऑफिस पर भागकर आ गई है हैप्पी। रिलीज़ से पहले मुंबई में रखी गई इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग। जहां फिल्म के मेकर्स ने अपनी फैमिली और फ्रैंड्स को फिल्म दिखाई। जो भी स्क्रीनिंग पर पहुंचा फिल्म देखने के लिए एक्साइटेड ही नज़र आया और इस एक्साइटमेंट की वजह फिल्म का ट्रेलर है। जिसने सबको फिल्म देखने के लिए मजबूर कर दिया है।

कृष्का लुल्ला और अली फज़ल की दोस्त ज़रीन ख़ान तो फिल्म देखने आई ही। इनके अलावा, बॉलीवुड रिपोर्टर ने यहां विक्की कौशल, चंकी पांडे, कार्तिक आर्यान, नावेद जाफरी और रिचा चड्डा को स्पॉट किया। फिल्म के लिए एक्साइटेड विक्की तो यहां स्पेशली डायना की एक्टिंग देखने पहुंचे और चंकी हैप्पी को ढूंढते-ढूंढते यहां आ गए। फिल्म के गुड्डू यानि अली फज़ल भी डायरेक्टर मुद्दसर अज़ीज़ और प्रोड्यूसर आनंद एल राय के साथ दिखे और एक्साइटमेंट उनके चेहरे पर साफ दिखी।

फिल्म की एक और प्रोड्यूसर कृष्का लुल्ला अपने भाई अली के साथ स्क्रीनिंग पर पहुंची। जाते-जाते एक्टर कार्तिक आर्यान से उनकी हिट फिल्म सीरिज़ प्यार का पंचनामा की थर्ड फ्रांचाइज़ के बारे में पूछा गया। तो उन्होंने बताया कि प्यार का पंचनामा 3 का अभी आने का तो कोई प्लान नहीं है।