हाजी मस्तान का बेटा बोला- हाजी मस्तान कौन था, अगर नहीं पता है, तो मैं बताऊंगा


नई दिल्ली(13 मई): सुपरस्टार रजनीकांत को मुंबई के डॉन रहे हाजी मस्तान के मुंहबोले बेटे सुंदर शेखर ने धमकी दी है। उसने कहा कि हाजी मस्तान के ऊपर फिल्म बना रहे हैं तो ठीक है, लेकिन अगर उन्होंने हाजी मस्तान को नकारात्मक भूमिका में दिखाया तो वो रजनीकांत को छोड़ेंगे नहीं।


- सुंदर शेखर ने कहा कि हाजी मस्तान को डॉन ना बोलें, वह बिजनेसमैन थे। अगर आपको उनको बारे में नहीं पता है तो मैं बताऊंगा।


- सुंदर ने एक नोटिस भेजकर रजनीकांत तक ये संदेश पहुंचाया। इसमें लिखा गया है कि आप हाजी मस्तान पर गॉडफादर फिल्म बना रहे हैं। लेकिन ध्यान रहे कि इस फिल्म के जरिए आप उनकी छवि खराब ना करें। हाजी मस्‍तान को लोग अंडरवर्ल्ड डॉन और स्मगलर की तरह ही जानते हैं लेकिन यह सही नहीं है।


-सुन्दर शेख ने कहा, हाजी मस्तान को अदालत ने दोषी नहीं ठहराया है। उन्होंने एक राजनीतिक पार्टी बनाई थी जो आज भी है। सुंदर ने रजनीकांत को हाजी मस्तान की जिंदगी पर अच्छी फिल्म बनाने को कहा। दूसरे धर्म का होने के बावजूद मैं उनका करीबी था। उन्होंने कभी मुझ पर धर्म बदलने के लिए दबाव नहीं डाला।


-बता दें कि रजनीकांत की आने फिल्म 'गॉडफादर' है जो माना जा रहा है कि देश के पहले डॉन और तस्कर हाजी मस्तान के ऊपर ही बनाई जा रही है। गौरतलब है कि अजय देवगन की फिल्म 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई' के वक्त भी सुंदर शेखर ने काफी बवाल किया था।