लश्कर चीफ हाफिज सईद की धमकी, पाकिस्तान के एटमी हथियारों की रेंज में है भारत

इस्लामाबाद(16 जनवरी): आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का चीफ हाफिज सईद एक बार फिर जहर उगला है। पीएम मोदी पर हमला करते हुए सईद ने कहा कि मोदी जम्मू-कश्मीर में आर्मी ऑफिसर्स को बसा रहे हैं। यही नहीं सईद पाक पीएम नवाज शरीफ की सरकार पर भी निशाना साधा है। 

शुक्रवार को लाहौर के करीब एक रैली में मुंबई हमलों का मास्टर माइंड हाफिज सईद ने कहा कि भारत और इजराइल दोनों दुश्मन देश पाकिस्तान के एटमी हथियारों की रेंज में हैं। सईद ने कहा कि नवाज शरीफ ने पाकिस्तान के बारे में अमेरिकी राष्ट्रपति के सामने अपनी बात नहीं रखी।

पठानकोट पर हमला करने वाले जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों का सईद ने समर्थन किया। उसने कहा कि पाकिस्तान सरकार ने जैश सरगना को गिरफ्तार करके गलती की है। हाफिज ने कहा कि पाकिस्तान सरकार ने भारत को खुश करने के लिए मौलाना मसूद अजहर और दूसरे जिहादियों को गिरफ्तार किया है।

सईद ने कहा कि अजहर की गिरफ्तारी से दुखी हूं। उनकी गिरफ्तारी मोदी सरकार को खुश करने के लिए की गई है। इसकी वजह से कश्मीर मुद्दे को लेकर पाकिस्तान पर भारत का दबाव बढ़ेगा। उसने कहा कि कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान को पीछे हटना पड़ेगा। नवाज सरकार नेशनल इंटररेस्ट को नजरअंदाज कर रही है।सईद ने कहा कि सुषमा जब पाकिस्तान आईं थीं तो उनके एजेंडे में छह प्वाइंट थे। इनमें से तीन जमात-उद-दावा के बारे में थे।