आतंकी सरगना हाफिज़ सईद की अमेरिका को खुली चुनौती...!

नई दिल्ली (13 अक्टूबर): पाकिस्तान में खुलेआम घुम रहे एक अरब के ईनामी आतंकी हाफिज सईद ने अमेरिका और भारत के खिलाफ फिर जहर उगला है। आतंकी हाफिज ने अमेरिका को पाकिस्तान का दुश्मन बताते हुए कहा कि पाकिस्तान को अमेरिका से नहीं भारत से संबंध बनाने पर बात करनी चाहिए। सदई ने अमेरिका को चुनौती देते हुए कहा कि मेरे ऊपर अरबो रुपयों का इनाम है, लेकिन 5 साल से कुछ नहीं कर पाया अमेरिका।

उसने कहा कि पाकिस्तान की सभी पार्टियों को एक होना चाहिए। कश्मीर की आज़ादी के नाम पर एक साथ आ जाओ, दुनिया बिगड़ती है तो बिगड़ने दो, इंडिया कुछ नहीं कर सकता, अमेरिका को याद ना करो अल्लाह को याद करो करो! अमेरिका क्या चाहता है, दुश्मन क्या चाहता है उसकी मत सुनो। हाफिज ने यह भी कहा कि "अमेरिका बहुत दिनों से पीछे पड़ा हुआ है, वह कह रहे हैं कि पाकिस्तान की फ़ौज कम करो, एटमी पावर कम करें, यह दुश्मन के बातों पर काम कर रहा है।

आतंकवादी हाफिज सईद ने अमेरिका को चुनौती देते हुए कहा कि 5 साल से अमेरिका ने 1 अरब रुपया का इनाम घोषित कर रखा है, लेकिन मैं तो बहुत आराम से हूं। हाफिज ने कहा- दुश्मन बहुत परेशान है, मुझे लेकर इंडिया बहुत परेशान होता है तो मुझे बहुत इत्मिनान होता है, अमेरिका इधर इस्लामाबाद में आकर पाकिस्तान को पूछता है की हाफिज सईद का क्या किया है, तो मुझे बहुत इत्मिनान होता है, इन लोगों ने मेरी कीमत एक अरब रुपया लगाया है, भाई 5 साल हो गया, कुछ कर नहीं पाया... उसका इशारा था पाकिस्तान की आर्मी जब तक उसके साथ है तब तक उसका कोई भी कुछ भी नहीं बिगाड़ सकता।