हाफिज ने भारत के टुकड़े करने की दी धमकी

नई दिल्ली(21 दिसंबर): लश्कर ए तैयबा का फाउंडर और जमात-उ-दावा का चीफ हाफिज़ सईद और हिजबुल मुजाहिद्दीन के मुखिया सैयद सलाउद्दीन ने हाथ मिला लिया है। मुजफ्फराबाद की एक रैली में हाफिज सईद और सलाउद्दीन एक मंच पर दिखे और दोनों ने एक साथ भारत के खिलाफ ज़हर उगला।

- हाफिज सईद ने इस रैली में कबूल किया कि कश्मीर घाटी में पिछले कुछ दिनों में हो रहे आतंकी हमलों के पीछे इन्हीं दोनों संगठनों के आतंकवादी हैं।

- हाफिज सईद ने कहा कि उसके आतंकवादी फिर से हमले करेंगे। आज हाफिज सईद ने ये भी बता दिया कि कश्मीर में होने वाली पत्थरबाजी के पीछे भी उसका ही हाथ है।

- कुछ दिनों पहले गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा था कि अगर पाकिस्तान ने आतंकी गतिविधियां नहीं रोकी तो पाकिस्तान खुद ब खुद दस टुकड़े में बंट जाएगा। हाफिज सईद ने मुजफ्फराबाद की रैली में गृह मंत्री राजनाथ सिंह की इस बात को कैसे पेश किया और  भारत के खिलाफ जंग का ऐलान कर दिया।

- हाफिज ने कहा, ‘पहले मोदी ने धमकी दी फिर राजनाथ आया। कठुआ में खड़े होकर कहता है कि हम दस टुकड़े करेंगे। ये राजनाथ की जुबान नहीं है, ये मोदी की जुबान है। सुन ले मोदी और राजनाथ... जिन मुजाहिद्दीनों ने तुम्हारे फौजियों के टुकड़े किए वो कल फिर टुकड़ करेंगे। राजनाथ के इस ऐलान को हम जंग मानते हैं... अब हमें हर हक हासिल है कि हम इस बात का जवाब जंग के मैदान में दें।’

- हाफिज सईद ने इस रैली में आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन और इसके प्रमुख सैयद सलाहुद्दीन की तारीफ की। हाफिज़ सईद ने कहा कि अब लश्कर और हिजबुल मुजाहिद्दीन के आतंकवादी मिलकर भारत में हमले करेंगे। हाफिज ने कहा, जब हम ये बात करते हैं... इंडिया बोलता है फिर अमेरिका बोलता है... अमेरिका के साथ सारा मगरिब बोलता है। ये सारे कहते हैं कि ये दहशतगर्द हैं। भाईयों ये बहुत बड़ी चाल है। भारत कहता है कि सलाहुद्दीन दहशतगर्द है।’

- इसके बाद हाफिज सईद ने इस बात के सबूत दिए की कश्मीर में पत्थरबाजी के पीछे लश्कर और हिज्बुल है। हाफिज़ सईद ने पत्थरबाजों की बात की और पत्थर चलानेवालों की तारीफ की।