ग्वालियर: 3 साल की बच्ची से स्कूल में रेप की कोशिश

ग्वालियर(25 अगस्त): शहर के नामी पब्लिक स्कूल रामश्री किड्स में एक 3 साल की नर्सरी स्टूडेंट के साथ रेप का प्रयास किया गया। इस घटना को स्कूल मैनेजमैंट से लेकर पुलिस ने घंटों टालने का प्रयास किया गया, लेकिन पेरेंट्स और कई लोग घंटो स्कूल के सामने धरने पर बैठे, तब जाकर पुलिस ने मेडिकल कराया और रिपोर्ट दर्ज की। इसके बाद से लड़की की हालत भी बिगड़ रही है। स्कूल मैनेजमैट इसे मानने को तैयार नहीं है। वहीं स्कूलों में बच्चों की सुरक्षा को लेकर सवाल उठने लगे हैं।

यह है मामला.......

- मामला हरिशंकरपुरम स्थित रामश्री किड्स पब्लिक स्कूल का है, यहां पर स्कूल की जूनियर विंग की क्लास लगती हैं।

-बुधवार को नर्सरी की 3 साल की एक स्टूडेंट ने अपने घर जाकर नाजुक अंग में दर्द की शिकायत मां से की। मां पहले तो समझी नहीं, लेकिन वे डॉक्टर के पास दिखाने ले गए।

- डॉक्टर ने परीक्षण करने के बाद बताया कि किसी ने मासूम बच्ची के साथ रेप का प्रयास किया है। यह सुनकर लड़की के माता-पिता दहशत में आ गए।

- उन्होंने तुरंत स्कूल की प्रिंसिपल अश्विनी तांवकर को शिकायत की, लेकिन उसने मामले को टाल दिया। स्कूल के मालिक विजय गुप्ता को फोन किया गया, लेकिन उन्होंने भी ध्यान नहीं दिया।

पेरेंट्स ने दिया धरना

- अंत में ग्वालियर पेरेंट्स एसोसिएशन के सुधीर सप्रा के साथ लड़की के परिजन स्कूल पहुंचे और धरना देना शुरू कर दिया।

- देर रात पुलिस मौके पर पहुंची और हॉस्पिटल जाकर लड़की का मेडिकल कराया। मेडिकल में लड़की के साथ यौन उत्पीड़न की पुष्टि हुई है।

- इसके बाद पुलिस ने 376 और पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

आरोपी की पहचान नहीं

- इस घटना के बाद लड़की इतनी डरी हुई है कि वह केवल बॉय या भईया ही बोल रही है।हॉस्पिटल में भी डाक्टरों ने मेडिकल के लिए घंटों इंतजार कराया।

- फिलहाल पीड़ित लड़की की हालत पर डॉक्टर लगातार नजर रखे हुए हैं और उसके माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है।

स्कूल मैनेजमैंट बोला, बाहर हुई घटना

- रामश्री किड्स के मालिक विजय गुप्ता का कहना है कि यह घटना स्कूल कैंपस के बाहर की हो सकती है, क्योंकि उनके यहां पूरा स्टाफ फीमेल है।

- वहीं पुलिस को स्कूल मैनेजमेंट ने अभी तक CCTV फुटेज उपलब्ध नहीं कराए हैं। पेरेट्स एसोसिएशन के सुधीर सप्रा का कहना है कि जब तक मामले की जांच नहीं हो, स्कूल बंद होना चाहिए।

- इस मामले में झांसी रोड CSP डीव्हीएस भदौरिया का कहना है कि पेरेंट्स की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ 376 और पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।