रेयान मर्डर केस: स्कूल के खिलाफ दर्ज होगा आपराधिक केस!

गुरुग्राम (10 सितंबर): सूत्रों के मिली खबर के अनुसार, रेयान स्कूल के खिलाफ आपराधिक केस दर्ज किया जा सकता है। सोर्सेज के मुताबिक अब तक एजुकेशन डिपार्टमेंट और एसआईटी की जांच में स्कूल प्रशासन की लापरवाही पाई गई है। घटना के वक्त स्कूल में मौजूद कुछ प्रसाशनिक अधिकारियों की लापरवाही पाई गई है।

इससे पहले प्रद्युम्न के पिता वरुण ठाकुर ने हत्याकांड की सीबीआई जांच की मांग की है। प्रद्युम्न के पिता ने कहा कि जिस तरह से 10 मिनट के अंदर उनके बेटे का मर्डर हुआ और कातिल पहले से चाकू लेकर टॉयलेट में मौजूद था, इन सब बातों को लेकर अभी भी उनके मन में शक है।

प्रद्युम्न के पिता ने इस मर्डर केस की सीबीआई जांच की मांग की है। उन्होंने कहा है कि इस मामले में ऐसी कार्रवाई हो जो दुसरे स्कूलों के लिए नसीहत बने। इसी के साथ वरुण ठाकुर ने स्कूल में पढ़ने वाले सभी बच्चों के परिजनों से मदद की अपील करते हुए किसी भी तरह की हिंसा नहीं करने की बात कही है।

वहीं प्रद्युम्न मर्डर केस पर न्यूज 24 से बात करते हुए हरियाणा के शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा ने कहा कि स्कूल मैनेजमेंट और मालिक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। स्कूल के सामने चल रहे ठेके को भी बंद करा दिया गया है। रामविलास शर्मा ने कहा कि स्कूल की मान्यता भी रद्द की जा सकती है, क्योंकि इसमें करीब 1200 बच्चे पढ़ रहे हैं और उनके कैरियर से खिलवाड़ नहीं किया जा सकता।