BREAKING NEWS: गुरुग्राम रेयान स्कूल को कब्जे में लेगी हरियाणा सरकार

गुरुग्राम (15 सितंबर): छात्र प्रद्युम्न के परिवारवालों से मिलने पहुंचे हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने रेयान इंटरनेशनल स्कूल का अधिग्रहण करने की बात कही। स्कूल में अनियमितता को देखते हुए हरियाणा सरकार ने स्कूल के अधिग्रहण की चेतावनी दी है।

सीएम खट्टर से पहले हरियाणा शिक्षा विभाग में एडिशनल चीफ सेक्रेटरी केके खंडेलवाल ने कहा था कि रेयान स्कूल में कई लापरवाहियां उजागर हुई हैं, जिस पर एक्शन लेते हुए सरकार स्कूल का अधिग्रहण कर सकती है। रेयान स्कूल को एक और मौका दिया जाए या नहीं इस पर आज हरियाणा सरकार के शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा बैठक के बाद फैसला लेंगे। अब सीएम के बयान से लगता है कि सरकार स्कूल पर सख्त कार्रवाई का मन बना चुकी है।

वहीं रेयान स्कूल के मालिकों पर गिरफ्तारी की तलवार भी लटक रही है। आगस्टीन पिंटो, ग्रेसी पिंटो और रेयान पिंटो के पास गिरफ्तारी से बचने के लिए आज शाम पांच तक का समय है। कल बॉम्बे हाईकोर्ट ने तीनों की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी और आज शाम पांच बजे तक का मोहलत दी थी। शाम 5 बजे से पहले तक पंजाब और हरियाणा कोर्ट उन्हें अग्रिम जमानत दे देता है तो वो गिरफ्तारी से बच सकते हैं।