गुरुग्राम: रेयान ग्रुप के चारों स्कूल आज बंद, प्रद्युम्न के पिता ने किया सुप्रीम कोर्ट का रुख

नई दिल्ली(11 सितंबर): गुरुग्राम के रेयान इंटरनैशनल स्कूल में कत्ल कर दिए गए छात्र प्रद्युम्न के पिता ने हत्या की जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है। इस बीच पैरंट्स के आक्रोश के मद्देनजर गुरुग्राम में रेयान ग्रुप के चारों स्कूलों को आज बंद रखा गया है।

- स्कूल प्रबंधन के खिलाफ लोगों के उमड़ रहे गुस्से को देखते हुए कई अभिभावकों ने रेयान ग्रुप के गुड़गांव स्थित सभी स्कूलों में छुट्टी की मांग की थी।

- इस पर शिक्षा मंत्री ने चारों रायन स्कूलों में सोमवार के अवकाश की घोषणा की। इधर, भोंडसी स्थित स्कूल की वेबसाइट को भी बंद कर दिया गया है। पैरंट्स के प्रदर्शन को देखते हुए भोंडसी स्थित रेयान स्कूल के भर भारी तादाद में पुलिस की तैनाती की गई है। 

- अभिभावकों ने शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा को बताया कि लोगों में स्कूल प्रबंधन के खिलाफ गुस्सा है। ऐसा न हो कि लोग सोमवार को शहर में मौजूद रेयान ग्रुप के अन्य स्कूलों को अपना निशाना बना लें। ऐसा होने पर बच्चों की सुरक्षा खतरे में पड़ जाएगी। इसके बाद रामबिलास शर्मा ने ऐहतियातन सोमवार की छुट्टी रखने की हिदायत दी। ऐसे में भोंडसी स्थित रेयान इंटरनैशनल स्कूल के अलावा सेक्टर-40, सेक्टर-31 व सेक्टर-40 स्थित स्कूल सोमवार को बंद रहेगा। स्कूल में हादसे के बाद रेयान ग्रुप ने भोंडसी स्थित स्कूल की वेबसाइट बंद कर दी है।