मेट्रो स्टेशन के अंदर लड़की पर चाकुओं से वार

 

नई दिल्ली(25 अक्टूबर): दिल्ली के पास गुरुग्राम में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। एमजी रोड़ मेट्रो स्टेशन के अंदर कॉरीडोर में एक युवक ने एक महिला पर चाकुओं से ताबडतोड कई वार कर दिए जिसमें महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

- घटना गुरुग्राम के एमजी रोड़ मेट्रो स्टेशन पर गेट नम्बर दो के कॉरीडोर की है, जहां सुबह करीब पौने दस बजे एक युवक ने पिंकी नाम की एक शादीशुदा महिला पर चाकुओं से कई वार किए। 

- जब महिला कॉरीडोर से मेट्रो पकडने के लिए जा रही थी तभी उसका पीछा कर रहे एक जितेन्द्र नाम के शख्स ने महिला को बालों से पकडा और सबसे पहले उसका गला चाकू से काटा उसके बाद महिला के पेट में चाकुओ से कई वार किए जिसकी वजह से महिला वहीं पर लहुलुहान होकर गिर गई ।  - इतने में वहां पर मौजूद लोगों ने हमला करने वाले युवक को वहीं धरदबोचा और उसकी जमकर धुनाई कर दी। वारदात के बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। 

- घायल महिला को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन उसकी वहां पर इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिसिया जांच में जो बात अभी तक सामने आई है उसके मुताबिक युवक ने महिला को प्रेस प्रसंग के चलते मौत के घाट उतारा है। बहरहाल गुरुग्राम पुलिस ने आरोपी जितेन्द्र नाम के शख्स को गिरफ्तार तो कर लिया है लेकिन अब तो गुरुग्राम में मेट्रो स्टेशन की सुरक्षा पर भी सवाल खड़े होने लगे हैं ।