गुरुग्राम पुलिस ने किया खुलासा, महिपाल ने इसलिए जज के पत्न‍ी और बेटे को मारा

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (17 अक्टूबर):  हरियाणा के गुरुग्राम में अडिशनल सेशंस जज कृष्णकांत शर्मा की पत्नी और बेटे को गोली मारने के मामले का खुलासा पुलिस ने प्रेस कांफ्रेंस में किया। पुलिस ने बताया कि महिपाल ने महज गाड़ी के पास ना रहने के लिए टोकने पर आवेश में आकर उनकी पत्नी रितु और बेटे ध्रुव को गोली मारी थी।

गुरुग्राम पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि जज की पत्नी और बेटे जब शॉपिंग के बाद गाड़ी के पास पहुंचे तो महिपाल वहां मौजूद नहीं था। जब वह आया तो उन्होंने महिपाल से गाड़ी की चाबी मांगी थी। उससे पूछा था कि आप इतनी देर से कहां गायब हैं, हमें सामान रखना है। बस इसी बत पर महिपाल भड़क गया और उसने हत्याकांड को अंजाम दे दिया। इस पूछताछ से ही गरम दिमाग का महिपाल आगबबूला हो गया। उसने पहल फ्रंट सीट पर बैठे जज के बेटे ध्रुव पर अटैक किया। जज की पत्नी ने जब बीच-बचाव की कोशिश की तो उसने उन पर भी अटैक कर दिया।


पुलिस ने महिपाल के परिवार के इन आरोपों को खारिज किया कि जज का परिवार उसके ऊपर जरूरत से दबाव डालते थे। पुलिस ने कहा कि यह बात इसलिए ठीक नहीं है, क्योंकि पूछताछ के दौरान महिपाल अभी भी जज और उनके परिवार को खूब तारीफ कर रहा है। पुलिस के मुताबिक महिपाल ने पूछताछ में बताया कि जज के परिवार ने उन्हें कभी परेशान नहीं किया। पुलिस ने इस घटना के पीछे धर्म परिवर्तन जुड़े किसी मामले की बात होने से इनकार कर दिया।

पुलिस के मुताबिक महिपाल ने अपने आपको कई सारी पारिवारिक चीजों में उलझा रखा था, जिससे संभव है कि वह गरम मिजाज हो गया हो। बता दें कि गनर की गोली से घायल जज की पत्नी की मौत हो चुकी है, जबकि बेटा ध्रुव ब्रेन डेड है।