गुरुग्राम में युवती का अपहरण फेसबुक पर दिखाया लाइव


गुरुग्राम (19 अगस्त): गुरुग्राम में एक युवती को जबर्दस्ती उठा ले जाने की कोशिश का मामला सामने आया है। इस घटना को एक शख्स ने फेसबुक लाइव कर दिया था। युवक ने दावा किया कि उसने 6 किलोमीटर तक गाड़ी का पीछा किया, जिसके चलते आरोपी युवती को छोड़कर भाग गए।

जिस युवक ने फेसबुक लाइव पर वीडियो डाला उसका नाम बॉबी कटारिया है और वो एक प्रोफेशनल बॉडी बिल्डर है। बॉबी ने बताया कि सेक्टर-9 में एक युवती के घरवालों के साथ मारपीट करके 8-9 लोग जिप्सी में युवती को जबर्दस्ती ले गए। बॉबी ने फेसबुक लाइव पर गाड़ी का नंबर बताते हुए लोगों से गाड़ी रोकने की अपील भी की।

बॉबी ने कहा कि गाड़ी का पीछा करते हुए उसने 3 पुलिस नाके पार किए। युवती को ले जा रही गाड़ी का लगातार पीछा करने पर आरोपियों ने युवती को छोड़ दिया। उधर पुलिस का दावा है कि ये मामला अपहरण का नहीं बल्कि आपसी रंजिश का है। युवती को ले जा रही गाड़ी का पीछा करते वक्त बॉबी ने एक पुलिसवाले को भी साथ ले लिया। फेसबुक लाइव के दौरान बॉबी के साथ गाड़ी में बैठा पुलिसवाला असलहा नहीं होने की बात कह रहा है। वो बॉबी से कह रहा है कि आप ही बदमाशों को पकड़ लो।

आरोपियों के हाथ नहीं आने के चलते बॉबी वापस घटनास्थल पर पहुंचा तो वहां भी एक पुलिसवाले के साथ उसकी बहस हो गई। इसी दौरान उसने लड़की की मां से भी बात की। लड़की की मां लड़की को उठाने की बात कह रही थी।

वीडियो: