बैंकॉक भागने की तैयारी में बलात्कारी बाबा की सबसे बड़ी राजदार हनीप्रीत

नई दिल्ली (19 सितंबर): हनीप्रीत से जुड़ी इस वक्त एक बड़ी खबर आ रही है। खबर है कि नेपाल से बैंकॉक भागने की फिराक में है हनीप्रीत। वो किसी भी हाल में जल्द से जल्द नेपाल से भाग निकलना चाहती है। हनीप्रीत किसी भी हाल में नेपाल से भागना चाहती है, क्योंकि नेपाल में ज्यादा दिनों तक कानून के शिकंजे बच पाना उसके लिए मुश्किल है।

नेपाल की सीआईबी टीम उसकी तलाश में है। भारत और नेपाल की मीडिया भी हनीप्रीत के पीछे पड़ी है। नेपाल में जगह-जगह उसके पोस्टर्स लगाए गए हैं। बॉर्डर एरिया में कड़ी चेकिंग चल रही है। हर आने जाने वालों की पूरी तलाशी ली जा रही है। नेपाल के कई जगहों पर हनीप्रीत के देखे जाने के सुराग मिले हैं। ऐसे में हनीप्रीत नेपाल से बैंकॉक भागने की तैयारी में लगी है।

हनीप्रीत को नेपाल के विराटनगर में देखे जाने के बाद भारत और नेपाल की पुलिस अलर्ट पर है। कल कल रात से ही दोनो देशों की पुलिस विराटनगर मे सर्च अभियान चला रही है। खबर है की बुर्के में हनीप्रीत विराटनगर के "पंजाबी पेट्रोल" के नाम से जाने जाने वाले विजया ऑटो सर्विस की ओर जाते दिखाई दी, लेकिन पुलिस के अलर्ट होती ही वो शाम को फिर लापता हो गई। फिर उसे मोंगलिंग के पास देखा गया जहां नेपाली नंबर की 3 गाड़ियां उसके साथ थी। करीब 4 दिन पहले हनीप्रीत को विराटनगर के इस पेट्रोल पंप के पास देखा गया था। इसके बाद से हनीप्रीत को पोखरा की तरफ ले जाने की खबर है और यही वजह है कि लोग उसे मोंगलिंग में देखने का दावा कर रहे हैं।