WATCH: दबंग बहू ने ससुराल में की मारपीट...

मनु मेहता, गुडगांव (29 जुलाई): गुड़गांव में सास बहू का झगड़ा इतना बढ़ा कि सालों से मायके में रह रही बहू अचानक घर आ धमकी और ससुरालवालों से गुत्थम-गुत्था हो गई। ससुराल वालों का आरोप है कि ऐसा बार-बार होता था, इसलिए उन्होंने घर में सीसीटीवी लगवा लिया। हालांकि बहू की शिकायत है कि ससुरालवाले उसके साथ मारपीट करते थे।

गुड़गाव के सोहना की चुंगी नंबर एक कॉलोनी में अचानक एक महिला अपनी ससुराल पहुंचती है और दरवाजे पर बैठे ससुर को पीटती हुई अदर घुस जाती है। कुछ देर बाद महिला घर के अंदर से बाहर निकलती है। इस बार सास और उसके पति से हाथापाई सीसीटीवी में कैद हुईं। महिला के ससुरालवालों ने भी उस पर हाथ उठाया, लेकिन ये अकेली महिला सब पर भारी पड़ गई। आरोपी महिला को यह जानकारी नही थी की ये पूरी हाथापाई सीसीटीवी में कैद हो रही है।

दरअसल इस महिला की शादी 18 साल पहले हुई थी। साल 2012 तक कोई बच्चा नहीं हुआ तो घर में कलह बढ़ने लगा। इसके बाद ये महिला अपने माइके चली गई और परिवार पर दहेज मांगने व मारपीट का मामला दर्ज करवा दिया। अदालत में मुकदमा चल रहा था और गवाही की तारीख पर ससुराल से कोई नहीं पहुंचा। इस बात से नाराज ये महिला खुद घर पहुंच गई और पति, सास और ससुर से हाथापाई करने लगी।

महिला के ससुरालवालों का कहना है कि उनके साथ ऐसी मारपीट बार-बार होती है, इसीलिए घर में सीसीटीवी कैमरा लगावाया था। इस महिला के पति की शिकायत पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ खिलाफ धारा 323 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। हालांकि महिला ने भी ससुरालवालों पर मारपीट करने और दहेज के लिए परेशान करने का मुकदमा दायर कर रखा है।

वीडियो:

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=_2DCiRoZqkI[/embed]