‘गली बॉय’ का नया गाना रिलीज, रणवीर सिंह के रैप पर फिदा हुए फैन्स

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (22 जनवरी): बॉलीवुड एक्‍टर रणवीर सिंह इन दिनों सातवें आसमान पर है। पिछले दिनों उनकी फिल्म सिंबा ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था। वहीं अब रणवीर अपनी अपकमिंग फिल्म  'गली बॉय' के प्रमोशन में बिजी है। इस फिल्म का आज एक और नया गाना रिलीज हुआ है इस गाने का नाम है ‘मेरे गली में’ गाना । गाने को दिवाइन और रैपर नेजी ने कंपोज किया है तो वहीं रणवीर सिंह और सिद्धार्थ चतुर्वेदी ने खुद गाया है।

गाने के धमाकेदार बीट, कोरियोग्राफी और इसके बोल काफी पेपी हैं। गाने में रणवीर का अंदाज़ और उनकी एनर्जी को देखकर हर कोई हैरान रह रहा है। इस फिल्म को लेकर भी दर्शकों में अभी से दीवानगी देखने को मिल रही है। बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। जिससे दर्शकों ने खूब पसंद किया है। अब सबको पता ही है कि रैपर डिवाइन की जिंदगी ये फिल्म इंस्पायर्ड बताई जा रही है।  

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले रणवीर की इसी फिल्‍म का पहला गाना अपना टाइम आएगा रिलीज हुआ था। जिसे खूब पसंद किया था। फिल्म में आलिया भट्ट हैं जो कि रणवीर की लेडीलव का रोल कर रही हैं। आलिया ने फिल्म में शकीना का रोल किया है। रणवीर एक गली बॉय रैपर हैं जिन्हें रैप करने का बहुत शौक होता है। इस फिल्म की चर्चा पिछले काफी वक्त से है। 

बीते दिनों से ही फिल्म को पोस्टर्स और टीजर आए है। जिन्हें काफी पसंद किया गया है। इस फिल्म में कल्कि कोचलिन भी नजर आने वाली है। इस फिल्म की कहानी मुंबई के रैपर्स पर बेस्ड है। स्ट्रीट रैपर्स की कहानी को फिल्म में दर्शाया गया है। फिल्म को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है। वहीं  एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म को रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर और जोया अख्तर ने इसे प्रोड्यूस किया है। फिल्म 14 फरवरी यानि कि वेलेंटाइन डे पर रिलीज हो रही है।