Blog single photo

'गली बॉय' की शानदार कमाई जारी, 100 करोड़ के पार पहुंची फिल्म

णवीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म 'गली बॉय' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है। पहले तो फिल्म ने पहले वीकेंड में ही 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. अब गली बॉय ने रिलीज के 8वें दिन 100

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (22 फरवरी): रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म 'गली बॉय' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है।  पहले तो फिल्म ने पहले वीकेंड में ही 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. अब गली बॉय ने रिलीज के 8वें दिन 100 करोड़ का आंकड़ा भी छू लिया है। रणवीर सिंह के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं। अगर गली बॉय दूसरे वीकेंड में भी अपनी शानदार कमाई को बरकरार रखती है तो फिल्म के लिए 150 करोड़ तक पहुंचने में ज्यादा समय नहीं लगेगा। 

ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने गुरुवार को 4.80 रुपए की. इससे फिल्म का कलेक्शन कुल 100 करोड़ हो गया है. फिल्म ने ओपनिंग डे यानी गुरुवार को 19.40 करोड़ की धमाकेदार ओपनिंग की। इसके बाद इसी लय को बरकरार रखते हुए शुक्रवार को 13.10 करोड़, शनिवार को 18.65 करोड़, रविवार को 21.30 करोड़ कमाए। सोमवार से फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिली. फिल्म ने सोमवार को 8.65 करोड़, मंगलवार को 8.05 करोड़, बुधवार को 6.05 करोड़ कमाए. गुरुवार को 4.80 करोड़ के तकरीबन कमाए हैं. जिससे फिल्म का भारत में ओवरऑल कलेक्शन, 95.20 से 100 करोड़ हो गया है। 

गली बॉय के लिए दूसरे वीकेंड में भी ऐसी ही रफ्तार बनाए रखना बेहद जरूरी है. तभी फिल्म 150 करोड़ तक पहुंच पाएगी और इसी के साथ फिल्म के लिए 200 करोड़ का द्वार भी खुल जाएग। फिल्म को मल्टीस्टारर कॉमेडी मूवी टोटल धमाल से कड़ी टक्कर मिलने की संभावना है। अब दोनों फिल्मों के बीच की टक्कर काफी रोचक होगी. जहां एक तरफ टोटल धमाल, गली बॉय की 200 करोड़ की राह में रोड़ा बनेगी वहीं दूसरी तरफ गली बॉय की भारी पॉपुलैरिटी से टोटल धमाल की कमाई पर भी असर पड़ने की संभावना है। मगर आगे यह देखना रोचक होगा कि टोटल धमाल के आने के बाद गली बॉय की कमाई पर कितना असर पड़ता है। 

NEXT STORY
Top