पुलवामा हमला: शोक में डूबा देश, गली बॉय की कमाई हुई कम



न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (16 फरवरी): बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों खूब सुर्खियों में छाएं हुए हैं। 14 फरवरी को आलिया और रणवीर कि फिल्म गली बॉय रिलीज हुई। इस फिल्म ने पहले दिन 19.40 करोड़ की कमाई की थी। वहीं अब दूसरे दिन का भी आकड़ा सामने आ गया है। गली बॉय ने दूसरे दिन 13.10 करोड़ की कमाई की। हालाकि पहले दिन की कमाई से दूसरे दिन की कमाई में काफी फर्क पड़ा है। जिसका कारण है पुलवामा में आतंकी हमला। माना जा रहा है कि पुलवामा अटैक के बाद शोक में डूबे लोग फिल्म देखने नहीं जा रहे हैं। 








आपको बता दें कि 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में बहुत बड़ा आतंकी हमला हुआ। इससे भारत के 40 से ज्यादा जवान शहीद हो गए। इस हमले से पू्रा देश सदमें में है हर कोई सरकार से खून का बदला खून से लेने की मांग कर रहा हैं।  तकरीबन 3.20 बजे IED विस्फोट से CRPF के काफिले की एक बस को आतंकवादियों ने अपना निशाना बनाया। 40 जवानों के शोक में डूब देश 15 फरवरी को रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय देखने सिनेमाघरों में नहीं पहुंचे। इसका सीधा असर फिल्म के कलेक्शन पर पड़ा हुआ नजर आ रहा हैं।









वहीं फिल्म को लेकर कयास लगाए जा रहे है कि आने वाले वीकेंड में यानी शनिवार और रविवार को फिल्म ज्यादा से ज्यादा कमाई कर लेगी। अब देखना होगा की आने वाले समय में फिल्म कितनी कमाई करती हैं। बता दें कि इस फिल्म की कमाई मुंबई के जाने माने रैपर नाजी और डिवाइन की जिंदगी पर हैं। फिल्म गली बॉय को जोया अख्तर ने काफी खूबसूरत तरीके से बड़े पर्दे पर पेश किया है।  फिल्म में मुराद (रणवीर सिंह) की जर्नी दिखाई गई है जो मुंबई के स्लम में रहता है। आलिया उनकी गर्लफ्रेंड का रोल निभाती नजर आई हैं जो एक मेडिकल स्टू़डेंट होती है।