नितिन पटेल ने कांग्रेस और हार्दिक को कहा मूर्ख, बोले- मूर्ख ने दरख्वास्त दी और मूर्ख ने मान ली

नई दिल्ली (22 नवंबर): गुजरात के उप मुख्यमंत्री और पाटीदार समुदाय से आने वाले नितिन पटेल ने विधानसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस और हार्दिक पटेल में आरक्षण को लेकर बने समझौते पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि मूर्ख ने दरख्वास्त दी, मूर्ख ने मान ली, और दूसरे को मूर्ख बोलते हैं। उन्होंने कहा कि मूर्खों को कांग्रेस का फॉर्म्युला मंजूर हो गया है। हार्दिक को कांग्रेस लॉलीपॉप दे रही है। वह उन्हें आरक्षण का झांसा दे रही है। नितिन पटेल ने कहा कि पाटीदार एकता को तोड़ना चाहते हैं हार्दिक और वह हार्दिक के पाप का घड़ा फोडेंगे। उन्होंने कहा कि 50 फीसदी से ज्यादा आरक्षण संभव ही नहीं हैं।

आपको बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव की गहमागहमी के बीच एक के बाद कई बार अपने कार्यक्रम (कभी रैली, कभी प्रेस कॉन्फ्रेंस) टालते आ रहे हार्दिक पटेल ने आज आखिरकार आज संवाददाताओं से बात करके अपने पत्ते साफ कर दिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का फॉर्म्युला हमें मंजूर है। मैंने जानकारों से बात की है और 50 फीसदी से ज्यादा आरक्षण संभव है।

साथ ही हार्दिक पटेल ने कहा कि वो अगले ढाई साल तक किसी राजनैतिक पार्टी से नहीं जुड़ेंगे लेकिन साथ ही वह कांग्रेस के लिए जगह जगह प्रचार करेंगे। आपको बता दें कि गुजरात में दो फेज में 9 दिसंबर और 14 दिसंबर को वोटिंग होनी है।