गुजरात चुनाव में पाकिस्तान को घसीटने पर शिवसेना का बीजेपी पर हमला

नई दिल्ली(12 दिसंबर): गुजरात में चुनाव प्रचार के दौरान पाकिस्तान का मुद्दा हावी रहा है। पिछले कुछ दिनों से तथाकथित सीक्रेट मीटिंग को लेकर लगभग हर नेता इसी बारे में बात कर रहा है। अब इसको लेकर ही शिवसेना ने बीजेपी पर निशाना साधा है।

-  मंगलवार को शिवसेना ने सामना में लिखा कि जब पैर के नीचे की रेत खिसकने लगती है तो पाकिस्तान और दाऊद की माला जपी जाती है, वही काम बीजेपी कर रही है। सामना में लिखा गया है कि मोदी से देश को कार्य की उम्मीद है, कृति करो. पाकिस्तान की कितनी माला जपोगे। 

- शिवसेना ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए लिखा कि पिछले दिनों बिहार चुनाव के दौरान भी बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह ने पाकिस्तान को घुसाया था। वही हाल गुजरात में हो रहा है, जहां पाकिस्तान छाप भीगे पटाखों का धुआं निकल रहा है।

- तथाकथित सीक्रेट मीटिंग के मुद्दे पर शिवसेना ने भी सवाल उठाए. उन्होंने लिखा कि अगर बैठक देशविरोधी काम के लिए हुई तो प्रधानमंत्री सिर्फ आरोप क्यों लगा रहे हैं, सभी लोगों को गिरफ्तार करें और जांच करवाएं। वह बात सिर्फ भाषण के लिए थीं, कार्रवाई के लिए नहीं।

- सामना में लिखा गया कि सरकार के पास मजबूत गुप्तचर तंत्र होता है, फिर भी पाकिस्तान के साथ बैठक की खबर पीएम मोदी को मीडिया से पता चली। यह एक गंभीर विषय है. पाक के हस्तक्षेप के बारे में सभाओं में क्यों बोला जा रहा है, अगर ऐसा है तो आप पाक की सीमा में फौज घुसाकर हस्तक्षेप शुरू कर दो।