#GujaratManthan: अमित शाह बताएंगे गुजरात में बीजेपी की जीत का मंत्र

नई दिल्ली (2 दिसंबर): न्यूज 24 के महामंच गुजरात मंथन का मंच सज चुका है, जिसपर सबसे पहले बीजेपी की रणनीति के बारे में खुलासा करेंगे सीएम विजय रुपाणी। गुजरात चुनावों में 22 साल से सस्ता से बाहर बैठी कांग्रेस भी इस बार प्रदेश में पूरी ताकत लगाए हुए है। ऐसे में कांग्रेस ने बीजेपी को बाहर रखने के लिए क्या बिसात बिछाई है, उसके बारे में भी जानेंगे।

सूबे की सियासत के सभी दिग्गज नेता मंथन कार्यक्रम में अपनी राय रखेंगे। इस कार्यक्रम में न्यूज 24 नेताओं से यह जानने की कोशिश करेगा कि आखिरकार प्रदेश की जनता उन्हें क्यों वोट दें। हर बार की तरह न्यूज 24 कार्यक्रम मंथन के जरिए यह भी जानना चाहेगा कि प्रदेश में राजनीतिक पार्टियां किस मुद्दे को आगे रखकर वोट मांगेगी।

गुजरात की राजनीति की हर महत्वपूर्ण शख्सियत को आप इस महामंच पर देख और सुन सकते हैं। इस कॉन्क्लेव के दौरान कई सेशंस रखे गए हैं। इन सेशंस में अलग-अलग मुद्दों पर तीखे सवाल-जवाब होंगे। न्यूज़ 24 की कोशिश है कि इस कॉन्क्लेव के जरिये गुजरात के वोटर यहां के चुनावी समर में शामिल राजनीतिक दलों के विचारों से रू-ब-रू हो पाएं ताकि उन्हें अपना नेता चुनने में आसानी हो।

 गुजरात मंथन के जरिए सूबे की जनता को उनके नेताओं के विचार जानने और समझने में मदद मिलेगी।  9 और 14 दिसंबर को होनी वाली वोटिंग से पहले टेलीविजन पर ये देश का सबसे बड़ा न्यूज़ प्रोग्राम होगा। 2 दिसंबर को न्यूज़ 24 चैनल दिनभर इस कार्यक्रम को प्रसारित करेगा।

गुजरात के मन में क्या है ? नेताओं के जुबान पर क्या है ?#News24 के महामंच पर राजनीति के सारे दिग्गज #Gujarat का सरदार कौन ? मंथन गुजरात 2 दिसम्बर दिन भर #GujaratManthan#News24Manthan#GujaratAssemblyElections2017 pic.twitter.com/af2xlgnSQ9

— News24 (@news24tvchannel) November 30, 2017