गुजरात: सांप से दोस्ती महंगी पड़ी, खुद को बताता था शंकर का अवतार

अहमदाबाद(10 फरवरी): गुजरात के बनासकांठा में एक शख्स को सांप से खेलना महंगा पड़ गया। दरअसल भीम सिंग नाम का एक किसान जब खेतों में काम कर रहा था तभी एक सांप को उसने पकड़ लिया और फिर उसे गले में लटका कर अपने को शिव का अवतार बताने लगा। लेकिन घंटे भर बाद ही सांप ने शिव को काट लिय, जिसकी अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई।

राणपुर गांव का भीमसिंग नाम का ये किसान जब अपने खेत में कुछ और लोगों के साथ काम कर रहा था तो उसे ये सांप दिख गया। भीम सिंग सांप देखने के बाद उसे पकड़ने के लिए उसके पीछे पीछे भागने लगा। उसे खेत में ढूंढने लगा। खेत में भीम सिंग को देखकर सांप भी सहम गया और वो भी इधर उधर भागने लगा, लेकिन वो लगातार सांप का पीछा करता रहा और मौका पाते ही सांप को पकड़ लिया। और फिर पूरे गांव में इसे गर्दन में लटकाकर घुमने लगा। अपने को भगवान शंकर का अवतार बताने लगा।

लेकिन भीम सिंग के इस टॉर्चर से सांप गुस्सा हो गया। और फिर भीम सिंह के चेहरे पर एक के बाद एक कई हमले कर दिए। आनन फानन में इसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल के बिस्तर पर पड़े भीम के चेहरे पर सांप के काटने के निशान साफ देखे जा सकते हैं। सांप ने भीम सिंग पर इतने खतरनाक हमले किए कि इलाज के दौरान उसकी जान चली गई। कुछ समय पहले तक जो भीम सिंग अपने को शंकर का अवतार बता रहा था उसकी मौत से पूरा परिवार सदमें में हैं।