गुजरात लायंस ने पुणे सुपरजाएंट को 7 विकेट से हराया

नई दिल्ली ( 15 अप्रैल ): गुजरात लायंस ने पुणे सुपर जाएंट्स को 7 विकेट से हरा दिया। टॉस जीतकर पुणे सुपर जाएंट्स के 172 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात लायंस ने 7 विकेट से जीत दर्ज कर ली है। गुजरात के लिए स्मिथ और और मैक्कलम की जोड़ी ने धुंआधार बैटिंग की। स्मिथ ने 30 गेंदों पर 8 चौके और एक छक्के की मदद से 47 रन बनाए।


जबकि मैक्कलम ने 32 गेंदों की पारी में पांच चौके और तीन छक्के की मदद से 49 रनों की पारी खेली। स्मिथ को एसएन ठाकुर ने तो मैक्कलम को राहुल चवर ने आउट किया। कप्तान सुरेश रैना ने 35 रनों जबकि फिंच ने भी नाबाद 27 रनों का योगदान दिया।


इससे पहले पुणे सुपर जाएंट्स की पारी के दौरान लायंस के गेदबाज आंद्रे टाई ने हैट्रिक ली। उन्होंने आखिरी ओवर में अंकित शर्मा, मनोज तिवारी और एसएन ठाकुर को चलता किया।


हालांकि स्मिथ और राहुल त्रिपाठी की पारी से पुणे ने ठीक-ठाक स्कोर खड़ा कर लिया। बता दें कि कप्तान स्टीव स्मिथ ने 28 गेंदों में 43 रन की धमाकेदार पारी खेली।


राहुल त्रिपाठी ने भी आउट होने से पहले 17 गेंदों में 33 रन बनाए। पुणे के लिए मनोज तिवारी (31 रन 27 गेंद), बेन स्टोक्स (25 रन 18 गेंद) और अंकित शर्मा (25 रन 15 गेंद) ने अच्छी बैटिंग की।