Blog single photo

गुजरात में बीजेपी के पूर्व विधायक जयंती भानुशाली की ट्रेन में गोली मारकर हत्या

गुजरात में बीजेपी के पूर्व उपाध्यक्ष और कच्छ के पूर्व विधायक जयंती भानुशाली की गोली मार कर हत्या कर दी गई है। हत्या की इस वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया जब जयंती भानुशाली ट्रेन में सफर कर रहे थे

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (8 जनवरी): गुजरात में बीजेपी के पूर्व उपाध्यक्ष और कच्छ के पूर्व विधायक जयंती भानुशाली की गोली मार कर हत्या कर दी गई है। हत्या की इस वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया जब जयंती भानुशाली ट्रेन में सफर कर रहे थे। बदमाशों ने हत्या की इस वारदात को सयाजी नगरी ट्रेन में दिया।  

अबडासा से विधायक रहे भानुशाली, सयाजी नगरी ट्रेन से भुज से अहमदाबाद ट्रेन जा रहे थे। मालिया के पास बदमाशों ने एसी कोच में घुसकर भानुशाली पर फायरिंग की। उनकी मौके पर मौत हो गई है।

जयंति भानुशाली पर पिछले साल सूरत की कॉलेज छात्रा ने फैशन डिजाइन में प्रवेश दिलाने के बहाने दुष्कर्म करने व अश्लील वीडियो क्लिप बनाने का आरोप लगाया था। इसके बाद उन्होंने गुजरात भाजपा के उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। हालांकि, भानुशाली ने कहा था कि ऐसा प्रतीत होता है कि पुलिस को दिये गया आवेदन मेरी छवि खराब करने की साजिश है। मेरे और मेरे परिवार के ऊपर लगाए गए आरोप आधारहीन है।

Tags :

NEXT STORY
Top