पीएम मोदी का मिशन गुजरात, आज करेंगे तूफानी रैलियां

नई दिल्ली ( 3 दिसंबर ): गुजरात विधानसभा चुनाव में अब कुछ दिन ही बचे हैं। पहले चरण के मतदान में केवल पांच दिन का समय बचा है। ऐसे में सभी राजनीतिक दल चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। इसी सिलसिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एक बार फिर गुजरात दौरे पर हैं। 

पीएम मोदी यहां कई ताबड़तोड़ कई रैलियां करेंगे और बीजेपी के लिए वोट मांगेंगे। साथ ही वो श्री स्वामी नारायण गुरुकुल विश्विद्या प्रतिष्ठान के कार्यक्रम में भी शिरकत करेंगे।

आज प्रधानमंत्री मोदी भरूच, सुरेंद्रनगर और राजकोट में जनसभाएं करेंगे। पीएम सुबह 10.30 बजे भरूच पहुंचेंगे। इसके बाद 12.30 बजे वो सुरेंद्रनगर में रैली को संबोधित करेंगे। राजकोट में एक और जनसभा करने के अलावा मोदी शाम करीब 5 बजे अहमदाबाद पहुंचेंगे। यहां वो श्री स्वामी नारायण गुरुकुल विश्विद्या प्रतिष्ठान के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।

चुनाव प्रचार के इस अंतिम दौर में एक तरफ जहां पीएम मोदी जनता के बीच जाकर अपनी सरकार की उपलब्धियां गिना रहे हैं, वहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी पूरी ताकत झोंकी हुई है। पीएम की रैली के 2 दिन बाद राहुल फिर से गुजरात जा रहे हैं। कांग्रेस उपाध्यक्ष 5 और 6 दिसंबर को रैलियां करेंगे। इससे पहले पीएम मोदी के पिछले गुजरात दौरे के बाद राहुल गांधी बिना किसी पूर्वनियोजित कार्यक्रम के गुजरात पहुंच गए थे।

गौरतलब है कि गुजरात में दो चरण में मतदान होना है। पहले चरण के लिए 9 दिसंबर और दूसरे चरण के लिए 14 दिसंबर को वोटिंग होगी। वोटों की गिनती 18 दिसंबर को होगी।