आज सोनिया-राहुल मिलेंगे गुजरात कांग्रेस के विधायक, विधानसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा

नई दिल्ली (21 अगस्त): गुजरात कांग्रेस के विधायक आज दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात करेंगे। सोनिया और राहुल गांधी से मुलाकात के बाद ये सभी विधायक अहमद पटेल से भी मिलेंगे और उनका जन्मदिन मनाएंगे।

हाल ही में संपन्न हुए राज्यसभा चुनाव के दौरान पार्टी के साथ बने रहे गुजरात कांग्रेस के विधायक सोमवार को नई दिल्ली में पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मिलेंगे।

पार्टी की गुजरात इकाई के प्रवक्ता मनीष दोषी ने बताया कि शक्ति सिंह गोहिल समेत चार विधायक शनिवार को ही दिल्ली पहुंच चुके हैं। 39 विधायक रविवार देर रात दिल्ली पहुंच चुके। उनके साथ प्रदेश अध्यक्ष भरत सिंह सोलंकी और दूसरे वरिष्ठ नेता भी हैं। दिल्ली प्रवास के दौरान ये विधायक आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति पर भी चर्चा करेंगे।  सोलांकी ने आगे कहा कि राज्यसभा चुनाव में जीत हासिल कर हमने लोकतंत्र को बचाया है और इस जीत से खुशी गुजरात के सभी विधायकों ने पार्टी हाईकमान से मिलने की इच्छा जाहिर की है। 

बताया जा रहा है कि इस मुलाकात के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष और उपाध्यक्ष गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव की रणनीति पर भी चर्चा करेंगे। सोनिया गांधी से मिलने के बाद 23 अगस्त को सभी विधायकों तिरुपति के दौरे का कार्यक्रम है।