पीएम मोदी पर अभद्र टिप्पणी से गुस्साए राहुल, समर्थक को लगाई डांट, दी नसीहत

नई दिल्ली ( 10 दिसंबर ): गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए प्रचार चरम पर है। 14 दिसंबर को दूसरे और अंतिम चरण के लिए मतदान होना है। ऐसे में राजनीतिक पार्टियां कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज एक बार फिर ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं।

गुजरात के डाकोर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने पीएम मोदी के खिलाफ की गई एक आपत्तिजनक टिप्पणी का विरोध किया। दरअसल, जब राहुल गांधी पीएम मोदी और बीजेपी की आलोचना कर रहे थे, उसी वक्त सामने मौजूद एक समर्थक ने पीएम मोदी पर अभद्र टिप्पणी की। राहुल गांधी यहीं रुक गए। उन्होंने उस शख्स को इसके लिए फटकार लगाई।

राहुल ने पीएम के खिलाफ टिप्पणी करने वाले से कहा, 'देखिए आप गलत शब्द का प्रयोग मत करिए, वो प्रधानमंत्री हैं, वो एक पद है। आप कांग्रेस पार्टी के हो, प्यार से बात कीजिए, मीठे शब्द प्रयोग करो और उन्हें हराइए।'

दरअसल, राहुल का ये बयान कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर की उस टिप्पणी पर भी नसीहत माना जा रहा है, जिसमें उन्होंने पीएम के खिलाफ 'नीच' शब्द का इस्तेमाल किया था।

वहीं, दूसरी तरफ राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर भी निशाना साधा। राहुल ने कहा, 'कल मैंने मोदी जी का भाषण सुना, उसमें मोदी जी ने 90% बातें मोदी जी की ही कीं।' राहुल ने कहा कि सच्चाई ने प्रधानमंत्री जी और बीजेपी को घेर लिया है। मोदी जी फंस गए हैं, उनके पास 22 साल का कुछ बताने को नहीं है और भविष्य को लेकर वो जो कहेंगे गुजरात उस पर यकीन करने वाला नहीं है।