BREAKING: भारत-पाक सीमा के पास गुरदासपुर में शाम 8 बजे से सुबह 5 बजे तक आम नागरिकों की आवाजाही पर रोक

गुरदासपुर (6 नवंबर): सरहद पर पाकिस्तान की नापाक हरकत लगातार जारी है। फायरिंग की आड़ में पाकिस्तान लगातार अपने आतंकियों को भारतीय सीमा में घुसपैठ कराने की ताक में जुटा रहा है। हालांकि पाकिस्तान के इस सीजफयर उल्लंघन का भारतीय सेना भी मुंहतोड़ जवाब दे रही है।

इस बीच सरकार ने  पंजाब के गुरदास में 2 फरवरी तक भारत-पाक सीमा के पास शाम 8 बजे से सुबह 5 बजे तक आम नागरिकों की आवाजाही प्रतिबंध लगा दिया है। दरअसल पिछले दिनों पाकिस्तान पार से आतंकियों ने गुरदास के पास घुसपैठ की कोशिशें की थी।

3 दिसंबर को गुरदासपुर में पाकिस्तान के आतंकियों की घुसपैठ की एक कोशिश को सुरक्षाबलों ने नाकाम कर दिया था। गुरदासपुर के बेमियाल सेक्टर में सुरक्षाबलों ने घुसपैठ कर रहे एक आतंकी को मार गिराया था । जम्मू-कश्मीर में हाल में हुए आतंकी हमले के बाद आज पठानकोट में पंजाब-हिमाचल प्रदेश सीमा से सटे पहाड़ी क्षेत्र डमटाल में 4 हथियारबंद संदिग्ध व्यक्तियों को देखे जाने पर पुलिस ने स्वैट कमांडो व सेना के साथ मिलकर फौरी रूप से सर्च अभियान चलाया। संदिग्ध युवकों को देखने के बाद पुलिस ने दोनों प्रदेशों की सीमा पर हाई अलर्ट जारी किया था। इन संदिग्धों की तलाश जारी है।